इस महिला खिलाड़ी ने कोहली को लिखा 'खोली', भारतीय फैंस ने लगा दी क्लास

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं इसलिए वो लोग उनकी दीवानी डेनियल वेट को भी अच्छी तरह से जानते हैं। इंग्लैंड टीम की ऑल-राउंडर डेनियल वेट का नाम भारतीयों की जुबान पर उस वक्त चढ़ा था, जिस वक्त वेट ने खुले मंच से विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था।

एथलीट प्रियंका पवार डोप टेस्ट में फेल, लगा 8 साल का प्रतिबंध

कोहली ने डेनियल को बैट गिफ्ट किया

कोहली ने डेनियल को बैट गिफ्ट किया

डेनियल ने ट्वीट के जरिए अपनी दिल की बात कोहली के लिए लिखी थी। हालांकि कोहली ने डेनियल को दिल तो नहीं दिया लेकिन अपना बैट जरूर गिफ्ट किया था, जो डेनियल के लिए किसी अनमोल धरोहर से कम नहीं है। आपको बता दें कि 2016 में आईसीसी महिला वर्ल्ड टी20 में विराट ने डेनियल को एक बैट गिफ्ट किया था।

नाम की स्पेलिंग गलत लिख डाली

लेकिन कहते हैं ना इंसान से मोहब्बत में गलतियां हो जाती हैं तो डेनियल से भी एक हसीन गलती हो गई। दरअसल डेनियल ने विराट का ये बल्ला खूब संभाल कर रखा और इस पर उनका नाम भी लिखवा लिया। लेकिन नाम की स्पेलिंग गलत लिख डाली।

खेलने के लिए बेकरार वेट

इस बल्ले को लेकर वो इतनी उत्साहित थीं, कि ट्विटर के जरिए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो इस बल्ले से खेलने के लिए बेकरार हैं।

कोहली को खोली लिख दिया

बस फिर क्या था कोहली के चाहने वालों को मिर्ची लग गई और उन्होंने डेनलिल वेट की वॉट लगा दी और ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। आपतो बता दें कि डेनियल ने कोहली को खोली लिख दिया था।

कोहली और वेट की पहली मुलाकात

वैसे आपको यहां ये भी बता दें कि कोहली और वेट की पहली मुलाकात इंग्लैंड दौरे पर हुई, टीम इंडिया के इस समय के सबसे ग्लैमरस क्रिकेटर विराट कोहली ने डर्बीशायर से मैच के दौरान इंग्लैंड टीम की इस सुपरस्टार से मुलाकात की थी और फोटो भी खिचवाई थी।

वेट के भाई मैक्स वेट

वेट के भाई मैक्स वेट ने वो फोटो क्लिक की थी और फिर इसे अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया. मैक्स ने एक फोटो के कैप्शन में लिखा ‘दिस वुड मेक ए क्यूट कपल...हाहाहा.। जिसके बाद ट्विटर पर उस फोटो को काफी री-ट्विट किया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Danielle Wyatt on Monday took to Twitter and shared the picture of a bat she got as gift from India captain Virat Kohli during the 2014 ICC World T20 tournament But she wrote Wrong Spelling. Twitter Takes Her To Task.
Please Wait while comments are loading...