तो धोनी की बायोपिक से खुश नहीं गंभीर, इसलिए दिया चौंकाने वाला बयान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनों क्रिकेट प्रेमी अपने चहेते महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं कोई ऐसा भी है, जिन्हें धोनी पर जीवनी पर बनी फिल्म से खुश नहीं है।

एक भी मैच हार जाएं तो देश में लोग हमें आतंकी जैसा समझने लगते हैं: धोनी

Don't believe in biopics on cricketers: Gautam Gambhir

हम बात कर रहे हैं स्टाइलिश बैटसमैन गौतम गंभीर की, जिन्होंने कहा कि क्रिकेट खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में नहीं बननी चाहिए बल्कि उनके जीवन पर फिल्में बननी चाहिए जिन्होंने देश के कल्याण के लिए कुछ योगदान दिया हो। देश में अनेक ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश को समर्पित किया है, इसलिए मेरे ख्याल से फिल्म उन लोगों के जीवन पर बननी चाहिए।

अपनी बायोपिक देख चुप हो गए धोनी, 20 मिनट तक धरा मौन

आपको बता दें कि धोनी और गंभीर के बीच का मन-मुनाव किसी से छुपा नहीं है। गंभीर के फैंस हमेशा कहते हैं कि धोनी के ही कारण गौतम गंभीर नेशनल टीम से आउट हुए थे। फिलहाल इसमें कितनी सच्चाई है, ये तो पता नहीं लेकिन हां गंभीर ने बायोपिक पर बयान देकर एक नये विवाद को जन्म जरूर दे दिया है।

आपको बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में धोनी का किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने प्ले किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Out-of-favour India batsman Gautam Gambhir stoked a fresh controversy asserting that films shouldn't be made on cricketers but on those people who have contributed for the welfare of the country and hence are more deserving of biopics.
Please Wait while comments are loading...