• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Deepak Chahar हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर, शार्दुल ठाकुर ने किया रिजर्व में रिप्लेस- रिपोर्ट

Google Oneindia News

Deepak Chahar Ruled Out: दीपक चाहर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। तेज गेंदबाज दीपक चाहर को भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के दौरान पीठ में ऐंठन की समस्या हुई थी जिसके चलते उनको नेशनल क्रिकेट अकादमी में भेजा गया था। अब स्पोर्ट्स तक से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि वे वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं और शार्दुल ठाकुर ने रिजर्व में उनकी जगह ले ली है। दीपक चाहर को भारतीय टीम में टी20 वर्ल्ड के रिजर्व बॉलर के तौर पर जगह मिली थी।

Deepak Chahar ruled out to T20 World Cup 2022

मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी भी कल जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

इस लिस्ट में दूसरे रिजर्व खिलाड़ी थे- मोहम्मद शमी। शमी को कोविड हो गया था जिसके बाद वे घरेलू सीरीज में चूकने के बाद रिकवर हो गए हैं। स्पोर्ट्स तक के मुताबिक शमी, सिराज और शार्दुल ठाकुर कल ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट पकड़ेंगे। टीम इन खिलाड़ियों में किसी एक टीम को बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर चुनना चाहती है लेकिन अभी शमी रेस में सबसे आगे लग रहे हैं। लेकिन यह भी दिलचस्प है कि वे दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के प्लेयर ऑफ द सीरीज मोहम्मद सिराज को किस तरह से अब देखते हैं।

Deepak Chahar ruled out to T20 World Cup 2022

शुबमन गिल ने ईशान किशन को दी वेधा स्टाइल में बधाई, ऋतिक रोशन हुए खुश, आवेश ने ली चुटकीशुबमन गिल ने ईशान किशन को दी वेधा स्टाइल में बधाई, ऋतिक रोशन हुए खुश, आवेश ने ली चुटकी

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने मोहम्मद सिराज को शमी पर वरीयता देने की पैरवी की है। उनका कहना है कि शमी की तुलना में सिराज लगातार खेल रहे हैं। सिराज ने हाल में ही पूरी हुई दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के तीन मुकाबलों में 20.80 के औसत से पांच विकेट चटकाए थे।

भारत इस वर्ल्ड कप में मुख्य खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रहा है। जसप्रीत बुमराह के अलावा रवींद्र जडेजा भी चोटिल थे। अब चाहर का नाम लिस्ट में है। टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में मौजूद है।

Comments
English summary
Deepak Chahar ruled out to T20 World Cup 2022, Shardul Thakur replaces him- report
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X