• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: हर भारतीय को चुभ रही है टीम इंडिया की ये हार, मैदान पर दीपक चाहर की आंखों में आए आंसू

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जनवरी 23। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। ये हार हर भारतीय को इसलिए अधिक चुभ रही है, क्योंकि जीत की दहलीज पर पहुंच कर भारत को सिर्फ 4 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार के साथ ही तीन वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया का सूपड़ा साफ हो गया।

दीपक चाहर ने भारत को पहुंचाया जीत की दहलीज तक

दीपक चाहर ने भारत को पहुंचाया जीत की दहलीज तक

मैच खत्म होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ग्राउंड पर भावुक नजर आए। दीपक जब आउट होने के बाद ग्राउंड से बाहर गए तो तभी से उनके चेहरे पर उदासी छाई रही और टीम की हार के बाद तो वो इमोशनल ही हो गए। आपको बता दें कि आज भारत को जीत की दहलीज तक ले जाने में दीपक चाहर का अहम योगदान था। दीपक चाहर ने 34 गेंदों में शानदार 54 रन की पारी खेली, लेकिन वो 48वें ओवर में आउट हो गए और उस वक्त टीम इंडिया को जीत के लिए 10 रनों की जरूरत थी। दीपक चाहर के आउट होने के बाद जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा मिलकर 10 रन नहीं बना पाए।

भारत को मिला था 288 रनों का लक्ष्य

भारत को मिला था 288 रनों का लक्ष्य

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया को 288 रनों का लक्ष्य मिला था। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डिकॉक ने 124 रनों की पारी खेली थी। जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान केएल राहुल 9 रन बनाकर आउट हो गए। भारत का पहला विकेट 18 के स्कोर पर गिर गया। इसके बाद धवन और कोहली ने मिलकर भारतीय पारी को संभाला था, लेकिन 116 के स्कोर पर शिखर धवन भी आउट हो गए। धवन ने 61 रनों की पारी खेली। धवन के आउट होने के बाद तो विकेटों की झड़ी लग गई। कोहली भी 65 रन बनाकर आउट हो गए।

ऋषभ पंत बिना खाता खोले ही पहली गेंद पर हुए आउट

ऋषभ पंत बिना खाता खोले ही पहली गेंद पर हुए आउट

मैच में सबसे अधिक निराश ऋषभ पंत के विकेट ने किया। जब टीम इंडिया को ऋषभ की सबसे अधिक जरूरत थी तो उस वक्त ऋषभ अपने गैर जिम्मेदाराना शॉट की वजह से पहली ही गेंद पर आउट हो गए। पिछले मैच में शतक जड़ने वाले ऋषभ बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। ऋषभ पंत के बाद सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर और जयंत यादव का भी प्रदर्शन निराशाजनक रहा, जिसका नतीजा ये रहा कि टीम इंडिया को सीरीज में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: जीत की कगार पर पहुंच कर हारा भारत, साउथ अफ्रीका ने वनडे सीरीज में किया सूपड़ा साफये भी पढ़ें: IND vs SA: जीत की कगार पर पहुंच कर हारा भारत, साउथ अफ्रीका ने वनडे सीरीज में किया सूपड़ा साफ

Comments
English summary
Deepak Chahar emotional after defeat team India against south Africa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X