सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने वाले क्रिकेटर प्रणव को पुलिस ने मारा थप्‍पड़, दी गालियां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। युवा क्रिकेटर प्रणव धानवडे के साथ पुलिस की बदसलूकी का मामला सामने आया है। प्रणव का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ गाली-गलौच की, थप्‍पड़ मारा और अपराधियों की तरह घसीटते हुए थाने लेकर गई। प्रणव का कहना है कि उन्‍होंने सिर्फ अपने मैदान पर मंत्री के लिए बन रहे हेलीपैड पर पुलिस से सवाल पूछा था। आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि प्रणव वहीं क्रिकेटर हैं जिन्‍होंने 1009 रन बनाकर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा था। फ्रॉड केस में पति संग पकड़ी गई जानी-मानी एक्‍ट्रेस

Cricketer Pranav Dhanawade

जानकारी के मुताबिक मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर एक कार्यक्रम के सिलसिले में मुंबई से सटे भिवंडी आने वाले थे। जावडेकर के लिए कल्‍याण के सुभाष ग्राउंड में हेलीपैड बनाया जा रहा था। जिस जगह पर हेलीपैड बनाया जा रहा था उससे कुछ ही दूरी पर क्रिकेट पिच थी। जब हेलीपैड बनाने के लिए अफसर और पुलिस वहां पहुंची तो वहां खेल रहे प्रणव समेत बाकी खिलाड़ियों ने इसका विरोध किया।

प्रणव ने विरोध करते हुए पूछा कि खेल की जगह को किसी नेता के दौरे के लिए कैसे दी जा सकती है? उन्होंने कहा कि उन्हें पहले एक्सर्साइज करने दी जाए। इस पर पुलिसकर्मी ने प्रणव को गाली दी और थप्पड़ भी मारा। यह सब देखकर प्रणव के पिता प्रशांत वहां पहुंचे और इसका विरोध किया। पुलिस ने प्रणव और उनके पिता को पुलिस जीप में जबरन बिठा दिया। पुलिसकर्मियों ने कहा कि वे उन्हें बाजारपेठ पुलिस स्टेशन में सबक सिखाएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Record-holding cricketer Pranav Dhanawade and his father were in for some rough treatment by the police during a practice session in Kalyan, when cops were laying ground for the landing of a helicopter bringing Union HRD minister Prakash Javadekar.
Please Wait while comments are loading...