माही ऊपर आएगा तो सच में बहुत मारेगा, जानिए किसने कहा?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के वनडे टीम के कैप्टन महेंन्द्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के साथ चल रही सीरीज में अपने बैटिंग पोजिशन को लेकर एक नया प्रयोग किया है। लंबे अरसे से अपने लकी 7वें नंबर पर बैटिंग करते आए धोनी इस सीरीज में ऊपर आकर खेल रहे हैं।

तो कोहली पर निर्भर हो गई है टीम इंडिया, विराट आउट तो हम out?

जिसके कारण कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। लेकिन धोनी के इस फैसले को सही ठहराया है दुनिया के शानदार खिलाड़ियों में शामिल न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कलम

अपने ही घर में हारने के बाद धोनी ने किसकी लगाई क्लास?

जिनका मानना है कि धोनी टॉप ऑर्डर में भी काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं। मैक्कलम ने कहा आलोचना करने वाले पहले मोहाली वनडे की बात करें, जहां धोनी शानदार अस्सी रन बनाए थे और टीम की जीत में अहम रोल निभाया था। इसलिए मुझे लगता है कि माही ऊपर आएगा तो बहुत मारेगा।

Happy Diwali: कोहली ने जवानों को भेजा दिल छू लेने वाला संदेश, देखें वीडियो

धोनी के ऊपर आने की तारीफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और खिलाड़ी सौरव गांगुली ने भी की थी। गांगुली ने कहा था कि माही को चौथे नंबर पर आकर बैटिंग करते हुए अपने फिनिशर का रोल पूरा करना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brendon McCullum has backed MS Dhoni’s decision of batting at number 4 for the Indian team. The former New Zealand captain insisted that Dhoni can have a bigger impact on the game by batting higher up the order.
Please Wait while comments are loading...