बेंगलुरु छेड़छाड़ : गुस्साए कोहली ने जारी किया Video संदेश, अनुष्का ने भी उठाई आवाज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। 31 दिसंबर की रात को नए साल के फंक्शन की आड़ में जिस तरह से सरेआम सड़कों पर महिलाओं और लड़कियों के साथ बदसलूकी हुई उसने इंसानियत को शर्मसार और कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।

बेंगलुरु छेड़छाड़ मामला: ना घूमो, ना पार्टी करो, ना सांस लो... वरना रेप हो जाएगा...

इस मुद्दे के खिलाफ अब टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आवाज उठाई है, उन्होंने इस बारे में एक वीडियो संदेश जारी किया है। कोहली ने इस बारे में दो वीडियो ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने जनता से अपील की है कि वो इस मसले के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़े।

तमाशबीनों को खुद को पुरुष कहने का अधिकार नहीं

उन्होंने लोगों से कहा कि महिलाओं का सम्मान और उनके अधिकार के लिए हर किसी को आगे आना चाहिए, जो कुछ भी हुआ है वो काफी निंदनीय है। बेंगलुरू में जो उन लड़कियों के साथ जो हुआ वह बेहद शर्मनाक है...तमाशबीनों को खुद को पुरुष कहने का अधिकार ही नहीं है।

बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले में अनुष्का शर्मा का भी फूटा गुस्सा

तो वहीं कोहली की तरह उनकी दोस्त अनुष्का शर्मा ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई है। अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा कि महिलाओं के साथ भीड़ वाले इलाके में छेड़छाड़ की जाती है। राहगीर देखते रहते हैं और कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आता। गंदे लोग महिलाओं के वस्त्रों पर कॉमेंट करते हैं और कहते हैं कि इसकी वजह देर रात घूमना-फिरना है। उन्होंने कहा कि इन गंदे बयानों को तवज्जो मिलती है, क्योंकि ऐसे लोग समाज में रसूखदार पदों पर बैठे हैं।

कई लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़

गौरतलब है कि 31 दिसंबर की रात शहर के प्रमुख इलाके में भीड़ का फायदा उठाकर कई लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़ हुई थी, उन्हें गलत ढंग से छुआ गया और गंदे कमेंट्स भी पास किए गए थे। यह सब कुछ शहर उस पॉश इलाके में हुआ जहां दावा किया जा रहा था कि नए साल के जश्न को कंट्रोल करने के लिए 1500 पुलिसकर्मी लगे हुए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India Test captain Virat Kohli and Anushka Sharma have expressed their anguish at the mass molestation incident on New Year's eve in Bengaluru. The duo issued separate statements on Twitter, condemning the incident.
Please Wait while comments are loading...