India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने नहीं दिया पद से इस्तीफा, एक ट्वीट ने किया सबको कंफ्यूज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 जून: बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के एक ट्वीट ने काफी लोगों को कंफ्यूज कर दिया कि शायद पूर्व कप्तान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कुछ रिपोर्ट इस प्रकार भी रही कि गांगुली ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। गांगुली के जिस ट्वीट को उनके इस्तीफे का आधार माना गया है वह उन्होंने इस प्रकार लिखा है-

BCCI president Sourav Ganguly resign from his post, he tweet about his new inning

1992 से अब तक 2022 तक मेरी क्रिकेट यात्रा को 30 साल हो चुके हैं। तबसे, क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे महत्वपूर्ण है, इसने मुझे आप लोगों का सपोर्ट दिया है। इस यात्रा में जो भी व्यक्ति हिस्सा बना, जिसने भी मेरी मदद की, मैं उसका शुक्रगुजार हूं।

आज मैं कुछ ऐसा करने की योजना बना रहा हूं जो मेरे ख्याल से कई लोगों की मदद करेगा। मुझे उम्मीद है मेरे इस नए अध्याय में आप लोग मुझे ऐसे ही सपोर्ट करते रहेंगे।

लेकिन बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इस बात का खंडन किया है और बताया है कि गांगुली ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है।

पिछले महीने, सौरव गांगुली ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बंगाल में अपने घर पर मेजबानी की थी। भाजपा नेता स्वपन दासगुप्ता और अमित मालवीय भी डिनर में मौजूद थे, जिसने आखिरकार "दादा" के बारे में अगली पारी की अटकलों को हवा दी।

IPL और बड़ा हो जाएगा, T20I का फिर क्या होगा? शास्त्री ने दिया सिर्फ वर्ल्ड कप कराने का सुझावIPL और बड़ा हो जाएगा, T20I का फिर क्या होगा? शास्त्री ने दिया सिर्फ वर्ल्ड कप कराने का सुझाव

हालांकि सौरव गांगुली ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ अपने करीबी संबंधों के बारे में बात की और अन्य तृणमूल नेताओं की भी प्रशंसा की थी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "हमारी माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेरे बहुत करीबी व्यक्ति हैं। मैंने उनसे इस संस्थान की मदद के लिए संपर्क किया था।"

Comments
English summary
BCCI president Sourav Ganguly resign from his post, he tweet about his new inning
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X