सचिन के बेटे ने फेकी खतरनाक गेंद, चोटिल हुआ इंग्लैंड का बड़ा खिलाड़ी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लॉर्ड्स। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की एक गेंद पर इंग्लैंड का धाकड़ बल्लेबाज चोटिल हो गया। खिलाड़ी न केवल चोटिल हुआ बल्कि नेट प्रैक्टिस छोड़कर उसे मैदान के बाहर भी जाना पड़ा। दरअसल सचिन अपने बेटे को एक बेहतरीन ऑलराउंडर बनाना चाहते हैं। अर्जुल तेंदुलर बल्लेबाजी तो करते ही हैं गेंदबाजी में भी खूब हाथ आजमाते हैं।

दरअसल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट से ठीक पहले अर्जुन ने इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कि इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की, जो अर्जुन की गेंद पर बुरी तरह चोटिल होकर मैदान छोड़कर बाहर चले गए।

सचिन के बेटे ने फेकी खतरनाक गेंद, चोटिल हुआ इंग्लैंड का बड़ा खिलाड़ी

डेली मेल की एक खबर के मुताबिक पिछले साल टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक रहन बनाने वाले जॉनी बेयरस्टो अर्जुन की पहली ही गेंद पर चोटिल होकर नेट सेशन से बाहर चले गए। खबर के मुताबिक "अर्जुन की पहली ही गेंद यॉर्कर थी और गेंद सीधे उनके टखने पर जा लगी। बेयरस्टॉ दर्द से परेशान होकर नेट से बाहर चले गए।"

खबरों के मुताबिक इंग्लैंड के बल्लेबाज की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में खेलेंगे। आपको बता दें कि 6 जुलाई से इंग्लैंड साउथ अफ्रीका के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। पहला टेस्ट लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा।

गौरतलब है कि सचिन के बेटे अर्जुन इंग्लैंड के लॉर्ड्स में काफी समय बिताते हैं। वहां अर्जुन ने कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए गेंदबाजी की है। अर्जुन की गेंदबाजी की तारीफ पाकिस्तान के लीजेंड गेंदबाज वसीम अकरम कर चुके हैं।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Batting legend Sachin Tendulkar's son Arjun Tendulkar injures England player at Lord's nets
Please Wait while comments are loading...