INDvSL तीसरा टेस्टः जडेजा की जगह अक्षर पटेल टीम में शामिल, लेकिन....

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलंबो। श्रीलंका के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीत चुकी भारतीय टीम में आखिरी टेस्ट मैच के लिए रविंद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। दरअसल जडेजा को कोलंबो टेस्ट के दौरान आईसीसी नियमों के उल्लंघन के चलते एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है। जिसके बाद टीम में ऑल राउंडर व स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है।

India vs Sri Lanka: Axar Patel को Ravindra Jadeja की जगह 3rd Test match में मिला मौका।वनइंडिया हिंदी

बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को 12 अगस्त से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिए रविंद्र जडेजा के निलंबन की वजह से भारतीय टीम में 15वें सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

INDvSL तीसरा टेस्टः जडेजा की जगह अक्षर पटेल टीम में शामिल, लेकिन....

आपको बता दें कि अक्षर पटेल हाल ही में साउथ अफ्रीका में भारत ए टीम के साथ त्रिकोणीय सीरीज खेलने में व्यस्त थे। जहां टीम इंडिया ने फाइनल में साउथ अफ्रीका ए को हराते हुए त्रिकोणीय सीरीज अपने नाम कर ली। पटेल ने इस टूर्नामेंट के 4 मैचों में 7 विकेट झटके। तीसरे टेस्ट में पिच के मिजाज को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का टीम में शामिल होना तय है। ऐसे में क्या अक्षर पटेल को आखिरी टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा ये थोड़ा दिलचस्प है।

आपको बता दें कि अक्षर पटेल का टेस्ट डेब्यू होना है जबकि कुलदीप यादव धर्मशाला टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार डेब्यू कर चुके हैं। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने बुधवार सुबह प्रेस रिलीज जारी कर किया। जिसमें लिखा है, भारत की सीनीयर सिलेक्शन कमीटी ने मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को 15 खिलाड़ियों में शामिल करने का फैसला किया है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Axar Patel to replace Ravindra Jadeja for third Test following Jadeja's one-match suspension
Please Wait while comments are loading...