• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Asia Cup 2022: 15 अगस्त से शुरू होगी टिकटों की बिक्री, जानें कैसे बुक करें भारत-पाकिस्तान मैच की टिकट

इस महीने के आखिरी में एशिया कप 2022 की शुरुआत होगी। 27 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त: इस महीने के आखिरी में एशिया कप 2022 की शुरुआत होगी। 27 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में पहला मुकाबला दुबई में श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। वहीं भारतीय टीम टूर्नामेंट का अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई है वहीं केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी हुई है। आर्थिक और राजनीतिक संकट के चलते एशिया कप को श्रीलंका से यूएई शिफ्ट किया गया है। भारत-पाकिस्तान मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एशिया कप के टिकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: Azadi ka Amrit Mahotsav: आजाद भारत ने क्रिकेट में हासिल कीं यह खास उपलब्धियां, पढ़कर आपको भी होगा गर्वये भी पढ़ें: Azadi ka Amrit Mahotsav: आजाद भारत ने क्रिकेट में हासिल कीं यह खास उपलब्धियां, पढ़कर आपको भी होगा गर्व

कल से बिक्री शुरू

कल से बिक्री शुरू

15 अगस्त से एशिया कप के टिकटों की बिक्री शुरू हो रही है। क्रिकेट फैंस अगर भारत-पाकिस्तान मैच को मैदान पर देखना चाहते हैं तो वह ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं। दोनों ही टीमें द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलती हैं, सिर्फ आईसीसी इवेंट्स में ही इन टीमों का सामना होता है। भारत-पाकिस्तान का मैच हमेशा से ही हाईवोल्टेज रहता है। एशिया कप में दोनों ही टीमों को एक ही ग्रुप में रखा गया है। आइए जानते हैं एशिया कप के लिए टिकट कैसे बुक कर सकते हैं।

ऐसे बुक करें टिकट

ऐसे बुक करें टिकट

एशिया कप और साझेदार कंपनियों की बेवसाइट पर टूर्नामें के टिकट उपलब्ध हैं। यदि टिकट पहले ही बिक चुके हैं तो भी टिकट रद्द किए जाने की स्थिति में फिर से उपलब्ध हो जाएंगे। ऑनलाइन टिकट बुकिंग के लिए एशिया कप की ऑफिशियल टिकटिंग वेबसाइट पर लॉग ऑन करें। पार्टनर वेबसाइट भी मैच टिकट बेचती हैं। मैच टिकट बटन पर क्लिक करें। आप एशिया कप के जिस मुकाबले की टिकट खरीदना चाहते हैं उसका चयन करें। इसके बाद अपने बजट के अनुसार सीट चुनें। इसके बाद पेमेंट कर दें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

  • भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान।
  • पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर।

Comments
English summary
Asia Cup 2022 ticket sales to begin on August 15 Check How to buy India vs Pakistan Tickets
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X