• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Asia Cup 2022: भारतीय टीम से बाहर होने पर छलका इस तूफानी बल्लेबाज का दर्द, भावुक पोस्ट शेयर की

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 अगस्त: एशिया कप 2022 के लिए बीसीसीआई ने सोमवार को 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड की घोषणा की थी। 27 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी हुई है। वहीं दीपक हुड्डा, अर्शदीप सिंह और आवेश खान टीम में अपनी जगह बचाने में कामयाब रहे। चोट के कारण जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को टीम में शामिल नहीं किया गया है। तीन खिलाड़ियों को स्टैंडबाय रख गया है, इनमें श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और अक्षर पटेल शामिल हैं। इस दल में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को जगह नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: महेला जयवर्धने ने कहा, 'ऋषभ पंत में ओपनिंग की क्षमता', विराट की फॉर्म पर कही ये बातये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: महेला जयवर्धने ने कहा, 'ऋषभ पंत में ओपनिंग की क्षमता', विराट की फॉर्म पर कही ये बात

शेयर की भावुक पोस्ट

शेयर की भावुक पोस्ट

टीम से बाहर होने के बाद ईशान किशन ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गाने के माध्यम से उन्होंने कि उन्हें गायब नहीं होना है। ईशान किशन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गाना शेयर करते हुए लिखा, अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना, तुझे मूर्ख समझे कोई, तो तू फायर हो जाना, इन सब आगे वालों की तरह ना गयाब हो जाना। मेरी बात सुन मैं हेट देके कहां जाऊंगा, या फिर ऐसा कहूं हेट लेके बदल...

केएल राहुल पूरी तरह फिट

केएल राहुल पूरी तरह फिट

बीते कुछ महीनों से ईशान किशन टी20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत कर रहे थे। उनको बैकअप ओपनर और विकेटकीपर के रूप में तैयार किया जा रहा था। लेकिन केएल राहुल के फिट होने के बाद उन्हें भारतीय टीम में मौका नहीं दिया गया है। वहीं आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी कर अपने को साबित करने वाले दिनेश कार्तिक ने बैकअप विकेटकीपर के रूप में टीम में जगह बनाई है। कार्तिक टीम के लिए फिनिशर की भूमिका भी अदा करेंगे।

आईपीएल में नहीं चला था बल्ला

आईपीएल में नहीं चला था बल्ला

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। मेगा ऑक्शन में मुंबई ने ईशान को सर्वाधिक 15 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा था। शुरुआती कुछ मैचों में ठीक-ठाक प्रदर्शन के बाद ईशान पूरे टूर्नामेंट में कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। उन्होंने 14 मैचों में करीब 32 की औसत और 120 के स्ट्राइक रेट से 428 रन ही बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक भी जड़े थे। साल 2022 में ईशान ने भारत के लिए अब तक 9 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं और 254 रन बनाए हैं। अगर एशिया कप में केएल राहुल का प्रदर्शन शानदार रहता है तो टी20 विश्वकप में भी ईशान को जगह मिलना मुश्किल है।

Comments
English summary
Asia Cup 2022 Ishaan Kishan pain after being dropped Indian team shared an emotional post on Instagram
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X