• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

3 साल बाद IPL में होगी क्लोजिंग सेरेमनी, रणवीर सिंह और एआर रहमान आएंगे नजर

|
Google Oneindia News
ipl closing ceremony

अहमदाबाद, 26 मई: 26 मार्च से शुरू हुआ आईपीएल के 15वें सीजन का रोमांच अब खत्म होने वाला है। रविवार, 29 मई को टूर्नामेंट का निर्णायक मुकाबला गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। फाइनल मैच को लेकर दोनों टीमों के साथ-साथ फैंस में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस को रोमांच और उत्साह को और मजेदार बनाने के लिए बीसीसीआई ने एक बड़ा कदम उठाया है।

    IPL 2022 Final: Ranveer Singh to AR Rehman, stars to perform in Closing Ceremony | वनइंडिया हिन्दी

    दरअसल, इस बार साल 2018 के बाद पहली बार आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी होने जा रही है। खास बात ये हैं कि क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, म्यूजिक सेंसेशन एआर रहमान समेत कई बड़ी हस्तियां अपना परफॉर्मेंस करती नजर आएंगी।

    ये भी पढ़ें: RCB ने खराब कर दिया कर्ण शर्मा का ट्रैक रिकॉर्ड, लक फैक्टर समझकर किया था टीम में शामिल, जानिए क्या है ये माजराये भी पढ़ें: RCB ने खराब कर दिया कर्ण शर्मा का ट्रैक रिकॉर्ड, लक फैक्टर समझकर किया था टीम में शामिल, जानिए क्या है ये माजरा

    एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

    एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

    क्लोजिंग सेरेमनी को लेकर एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कहा, बोर्ड भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष में आजादी के अमृत महोत्सव मनाने के लिए समारोह का आयोज करेगा। इस समारोह में भारतीय क्रिकेट के इतिहास के बारे में भी बात की जाएगी।

    आईपीएल के ब्रॉडकास्टर के मुताबिक, क्लोजिंग सेरेमनी का कार्यक्रम शाम 6 बजकर 25 मिनट से शुरू होगा जबकि फाइनल मैच 7:30 की बजाय 8 बजे से खेला जाएगा।

    बीसीसीआई ने एजेंसी को सौंपी जिम्मेदारी

    बीसीसीआई ने एजेंसी को सौंपी जिम्मेदारी

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीसीसीआई ने क्लोजिंग सेरेमनी की जिम्मेदारी एक एजेंसी को सौंपी है और ये पूरा कार्यक्रम लगभग 45 मिनट तक चलेगा। इस दौरान भारतीय क्रिकेट के सफर को भी प्रदर्शित किया जाएगा और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर बी लॉन्च होगा। बता दें कि, ऐसा पहली बार होगा जब किसी क्रिकेट मैच के साथ-साथ किसी फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा।

    माना जा रहा है आमिर खान क्लोजिंग सेरेमनी के कार्यक्रम को होस्ट भी करेंगे। आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इसमें उनके अलावा करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

    बड़ी हस्तियां होगी शामिल

    बड़ी हस्तियां होगी शामिल

    क्लोजिंग सेरेमनी को लेकर बीसीसीआई की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। इस कार्यक्रम में बोर्ड प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, सचिव जय शाह, आईपीएल चैयरमैन बृजेश पटेल के अलावा टीम इंडिया के कई पूर्व कप्तान भी शामिल हो सकते हैं। इसके साथ-साथ पूरा स्टेडियम खचाखच भरा नजर आएगा। यानि फाइनल देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लगभग 1,32000 फैंस नजर आ सकते हैं।

    Comments
    English summary
    ar rahman and ranveer singh to perform in ipl closing ceremony
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X