कानपुर 500वां टेस्ट : टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले लेने गए थे सम्मान, चोरी हो गया सामान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट कोच अनिल कुंबले के साथ एक बार फिर ऐसा हादसा हुआ है जो कि हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे के दौरान हुआ था। दरअसल, कुंबले का कानपुर में किसी ने सामान पर हाथ साफ कर दिया।

500th test, kanpur, cricket, anil kumble, अनिल कुंबले, चोरी, सम्‍मान, सामान, stolen, crime, test, test cricket, bcci, बीसीसीआई, कानपुर, टीम इंडिया, क्रिकेट, क्राइम, जुर्म, गुनाह, अपराध, टेस्‍ट क्रिकेट, टेस्‍ट, टेस्‍ट मैच

विराट कोहली ने खुद को बताया सौभाग्यशाली, जानें क्यों

ये सामान हुआ पार

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में जब अनिल कुंबले राज्यपाल राम नाईक से सम्मान लेने पहुंचे तो किसी शख्स ने उनका मोबाइल, क्रेडिट कार्ड, पर्स और चश्मा पार कर दिया। इससे पहले कुंबले का सामान वेस्टइंडीज में गुम हो गया था। वहां एयरवेज की गलती से ऐसा हुआ था।

कानपुर टेस्‍ट - जानिए दूसरे दिन का पूरा हाल 

कोच बनने के बाद दूसरा मौका

टीम इंडिया का कोच बनने के बाद से यह दूसरा वाकया है जबकि कुंबले के साथ ऐसा हुआ है। उन्होंने चोरी पर नाराजगी जताते हुए सुरक्षा व्यवस्था को भी कठघरे में खड़ा किया है। कुंबले ने बीसीसीआई से इस चोरी के बाबत शिकायत की है।

पढ़ें आंकड़ें: में 500 टेस्ट मैचों से जुड़ा भारत का दिलचस्प सफर

हैरान करने वाली है बात

यह बात हैरान करने वाली है कि कड़ी सुरक्षा के बीच सम्मान समारोह में ऐसा हादसा कैसे हो गया! उस वक्त मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, आईपीएल के चेयमरमैन राजीव शुक्ला, सचिन तेंदुलकर समेत कई अन्य क्रिकेट दिग्गज मौजूद थे।

विराट कोहली भी हुए शिकार

इससे कुछ ही दिन पहले विराट कोहली के महंगे कपड़ों पर भी किसी ने साफ कर दिया था और उसके बारे में विराट ने ट्विटर पर बताया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anil kumble belongings stolen during kanpur 500th test match; complains to bcci.
Please Wait while comments are loading...