India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बार्मी आर्मी की पोस्ट पर भड़का सीनियर भारतीय खिलाड़ी, ट्वीट कर लगाई लताड़

|
Google Oneindia News

एजबेस्टन, 6 जुलाई: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुई। सीरीज के पहले चार मुकाबले पिछले साल 2021 में खेले गए थे और कोरोना के चलते रिशेड्यूल किया गया आखिरी मैच 1 जुलाई से एजबेस्टन में खेला गया। 2021 में टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही थी, लेकिन पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने रिकॉर्ड 378 रन चेज कर सीरीज को बराबरी पर खत्म किया।

Amit Mishra

एजबेस्टन टेस्ट के रिजल्ट के बाद बार्मी आर्मी ने ट्वीट कर लिखा कि इंग्लैंड ने 1-0 से टेस्ट सीरीज जीतकर अपने नाम की, जिस पर अमित मिश्रा (Amit Mishra) भड़क उठे।

दरअसल, इंग्लैंड क्रिकेट के फैंस के चर्चित समूह 'बार्मी आर्मी' ने जॉनी बेयरस्टो की फोटो शेयर कर पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, इंग्लैंड की रन चेज के मामले में सबसे बड़ी जीत।

टीम इंडिया के लिए 22 टेस्ट मैच खेल चुके अनुभवी लेग स्पिनर ने ट्वीट कर बार्मी आर्मी को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''Haash! ब्रिटिश और उनके अपने फायदे के लिए इतिहास को बिगाड़ने की आदत।''

ये भी पढ़ें- क्या टीम इंडिया पर बोझ बन गए हैं Virat Kohli? कप्तानी छोड़ने के बाद भी नहीं दिखा प्रदर्शन पर असरये भी पढ़ें- क्या टीम इंडिया पर बोझ बन गए हैं Virat Kohli? कप्तानी छोड़ने के बाद भी नहीं दिखा प्रदर्शन पर असर

एक साल में सब कुछ बदला

बता दें कि, पिछले साल जब ये टेस्ट सीरीज शुरू हुई थी, तब टीम इंडिया की कमान विराट कोहली और इंग्लैंड की जो रूट के हाथों में थी। लेकिन एक साल के अंदर-अंदर न सिर्फ दोनों टीमों के कप्तान बदले बल्कि कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव देखने को मिला।

भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा ने संभाली, जबकि इंग्लैंड की जिम्मेदारी बेन स्टोक्स को मिली। हालांकि, कोरोना पॉजिटिव होने के चलते रोहित आखिरी टेस्ट में नहीं खेल सके और जसप्रीत बुमराह ने उनके स्थान पर टीम की अगुआई की।

वहीं, पिछले साल भारत के कोच रवि शास्त्री थे जबकि इस बार राहुल द्रविड़ है और इंग्लैंड भी अपने नए कोच ब्रैंडन मैकुलम के अंडर खेल रही है। याद दिला दें कि 2021 में आखिरी टेस्ट मैनचेस्टर में खेला जाना था लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण इसको स्थगित करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें- शास्त्री बोले- 'मुझे तो गलती से जॉब मिल गई थी', द्रविड़ टीम इंडिया को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगेये भी पढ़ें- शास्त्री बोले- 'मुझे तो गलती से जॉब मिल गई थी', द्रविड़ टीम इंडिया को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे

Comments
English summary
amit mishra slams barmy army for posting false series result
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X