• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PSL 2022 : शाहिद अफरीदी हुए कोरोना का शिकार, PCB के सामने आईं मुश्किलें

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का सातवां सीजन आज यानी कि 27 जनवरी (गुरुवार) को कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच मैच के साथ शुरू होने वाला है। लेकिन टूर्नामेंट के पहले मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले, कुछ खिलाड़ियों सहित लगभग आठ कर्मियों ने COVID-19 की रिपोर्ट पाॅजिटिव पाई । फिर बुधवार (26 जनवरी) को कराची के नेशनल स्टेडियम में आग लग गई।

afridi

देश में बढ़ते COVID मामलों के बीच इस बार पीएसएल के पूरे सीजन को खत्म करने के लिए बोर्ड के पास एक बहुत बड़ा चैलेंज है। इस बीच, स्टार पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए वह शुरूआती मैचों से बाहर होंगे। क्रिकेट पाकिस्तान ने इस खबर की पुष्टि करते हुए यह भी कहा कि क्वेटा कैंप में शामिल होने से पहले अफरीदी को पीसीबी के प्रोटोकॉल के अनुसार अब सात दिनों के लिए क्वारंटाइन से गुजरना होगा। फिर से बायो-बबल में प्रवेश करने से उन्हें नेगेटिव रिपोर्ट भी पीसीबी को देनी होगी।

यह भी पढ़ें- रवि शास्त्री का दावा- कोहली के पास हैं अभी भी 5 साल, लेकिन माननी होगी ये बात

शाहिद अफरीदी ने अपनी पीठ में दर्द होने की शिकायत के बाद बायो-सिक्योर बबल छोड़ दिया था। वह बुधवार सुबह मेडिकल चेक-अप के लिए गए थे लेकिन उसी दिन उनकी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आ गई। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए यह एक बड़ा झटका है क्योंकि अब उन्हें पहले कुछ मैचों में इस अनुभवी खिलाड़ी की कमी खलेगी। टीम अपना पहला मैच शुक्रवार (28 जनवरी) को पेशावर जाल्मी के खिलाफ खेलने वाली है।

उनके कप्तान वहाब रियाज और होनहार बल्लेबाज हैदर अली भी हाल ही में कोरोना की चपेट में आए थे। अब उनके भी शुरुआती मैचों से बाहर रहने की पूरी संभावना है। पीसीबी ने COVID मामलों के बावजूद इस सीजन में टूर्नामेंट को आगे बढ़ाने की व्यवस्था की है। जब तक एक टीम के 12 खिलाड़ी खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे, तब तक योजना के अनुसार मैच आगे बढ़ेंगे। बिग बैश लीग (बीबीएल) भी इस बार कोविड क्लाउड के तहत खेली गई और फाइनल अब 28 जनवरी को खेला जाना है।

Comments
English summary
allrounder Shahid Afridi has tested positive for the coronavirus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X