मार्केट में आने को तैयार क्रिकेट के सुपरमैन की किताब, बेताब इंडिया वाले

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जोहानिसबर्ग। क्रिकेट की दुनिया के सुपरमैन कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स की 'बॉयोग्राफी' मार्केट में आने को पूरी तरह से तैयार है और खास बात ये है कि इस'बॉयोग्राफी' को लेकर भारतीय काफी उत्साहित हैं।

क्या आप जानते हैं विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के बारे में ये बातें..

गुरुवार रात को दक्षिण अफ्रीका में किताब के लांच के मौके पर उन्होंने कहा मुझे नहीं पता था कि इंडियावाले मुझसे इतनी मोहब्बत करते हैं, मेरे जेहन में आज भी वो पल ताजा हैं जब मैं पिछले साल वानखेड़े स्टेडियम में इंडिया के खिलाफ फाइनल वनडे खेल रहा था। पब्लिक एबी-एबी चिल्ला रही थी, मुझे एक पल के लिए लगा था कि जैसे मैं अपने ही देश में हूं।

मुझे नहीं डिविलियर्स को कॉपी करता है मेरा बेटा: द्रविड़

विस्फोटक बल्लेबाज एबी की आत्मकथा को पेन मैकमिलन ने प्रकाशित किया है। लॉचिंग के मौके पर पेन मैकमिलन प्रकाशक टैरी मौरिस ने कहा कि हम जानते थे कि लोग एबी की बॉयोग्राफी जरूर पढ़ेंगे साउथ अफ्रीका में लेकिन इंडिया वाले इतनी बेताबी से एबी की बुक का इंतजार करेंगे, इस बात का अंदाजा नहीं था  इसलिए हमें इस बात की खुशी भी है और हैरानी भी।

Video- देखिये क्रिकेट के मैदान के बाहर कोहली, गेल, डिविलियर्स की मस्ती

मालूम हो कि बॉयोग्राफी का लांच भारत में अगले सप्ताह होना है। अपनी आत्‍मकथा के रिलीज के मौके पर एबी ने यह ट्वीट किए..

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
South Africa cricket team captain AB de Villiers is “incredibly humbled” by the huge response his autobiography has been getting in India even before it’s launch there next week
Please Wait while comments are loading...