ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पथराव, गुवाहाटी के फैंस ने ऐसे मांगी माफी की जीत लिया कंगारुओं का दिल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
India vs Australia 2nd T20: People of Guwahati apologize to Australian Players at Airport |वनइंडिया

गुवाहाटी। यहां दूसरे टी20 मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर एक फैन द्वारा पत्थर फेंकने की घटना के बाद कई क्रिकेट फैन्स ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से माफी मांगी है। दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन T20 मैचों की सीरीज के गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। इस मैच के बाद वापस होटल लौट रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की बस पर किसी अंजान शख्स ने पत्थर फेंका था। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन बस का शीशा चकनाचूर हो गया था।

100s Of Young Guwahatians Held Sorry Placards For Australia

अब भारतीय फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से माफी मांगी है। गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल में जहां कंगारू टीम रुकी थी, वहीं पर बाहर कुछ क्रिकेट फैंस ने सॉरी के पोस्टर के साथ उस शर्मनाक घटना के लिए माफी मांगते हुए नजर आए। भारतीय फैंस का ऑस्ट्रेलियाई टीम से माफी मांगना एक अच्छी कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। फैंस का ऑस्ट्रेलियाई टीम से माफी मांगना यह साबित करता है कि हार और जीत के नतीजे के बावजूद वह अपने देश में क्रिकेट खेलने के लिए आने वाली मेहमान टीम का कितना सम्मान करते हैं।

इन पोस्टर्स पर भारतीय फैन्स ने पत्थर फेंकने की घटना पर खेद व्यक्त किया। माफी के लिए कतार में खड़े हर फैन के हाथ में पोस्टर था, जिसके जरिए वे इस घटना पर खेद जता रहे थे। पत्थर फेंके जाने की घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एरॉन फिंच ने इस घटना की तस्वीर को ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए खेद जताया था।

हालांकि अब फैंस का ये प्यार देखकर दूसरे मैच के हीरो रहे ऑस्ट्रेलिया के मोइजिस हेनरिकस ने फैंस की तारीफ करते हुए लिखा कि बस पर हुई घटना ठीक नहीं थी लेकिन असम में प्रशंसकों और बच्चों का समर्थन शनादार था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On Wednesday morning, as the Aussies were departing from Guwahati, two groups of cricket fans gathered outside the Australian team’s hotel and the LGBI Airport, holding up placards that said ‘Sorry’
Please Wait while comments are loading...