• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सोनभद्रः पति गया था कमाने तो पत्नी ने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर दी जान

|

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में कुएं से दो मासूम सहित मां का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शव को बाहर निकलवाया। यह पूरा मामला पन्नू गंज थाना क्षेत्र के बनौली गांव का है, पुलिस ने गांव वालों के सामने पंचनामा कर तीनों शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

uttar pradesh sobhadra three dead body found in well

मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसकी जांच पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतका का पति ऑटो चालक है, प्रतिदिन की तरह उस दिन भी ऑटो लेकर कमाने गया था और रात में घर पहुंचा तो उसकी पत्नी व बच्चे घर में नहीं थे। आस-पास के घरों में पता किया लेकिन कहीं जानकारी नहीं मिली।

रिश्तेदारी में भी फोन किया इसके बावजूद कोई कुछ भी बताने से अनभिज्ञता जताता रहा। इसी बीच पति बच्चों व पत्नी को देखने के लिए घर के पीछे वाले हिस्से में गया। वहां स्थित कुंऐ में झांका तो तीस वर्षीय पत्नी मीरा की उतराई हुई साड़ी नजर आई।उसने टार्च जलाकर देखा तो स्पष्ट पता चला।

आस-पास के लोगों को जानकारी दिया तो भीड़ लग गई। थोड़ी देर में कुएं का पानी निकालकर देखा गया तो उसमें पांच वर्षीय पुत्री रंजना व डेढ़ वर्षीय संजना का भी शव मिला। बताया यह भी जा रहा है कि 2 दिन पूर्व किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी, वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला और दो बच्चों के शव को कुएं से बाहर निकलवा कर पंचनामा भरके उनकी लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत होता है लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

लंदन से साइकिल चलाकर सोनभद्र पहुंचींं 25 साल की हैन्ना, जानें क्या है मकसद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh sobhadra three dead body found in well
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X