• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सोनभद्र: अपने कलेजे के टुकड़ों के साथ कुएं में कूदी मां, दोनों बच्चों की हुई मौत

|
Google Oneindia News

सोनभद्र, जून 20: खबर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से है, यहां एक महिला ने अपने दो बच्चों संग खौफनाक कदम उठा लिया। महिला अपने घर से 100 मीटर दूर रविवार की सुबह अपने दो बच्चों संग कुएं में कूद गईं। इस हादसे में दोनों बच्चों की मौत हो गईं। लेकिन ग्रामीणों ने महिला को बचा लिया। पुलिस घटना की जांच कर रही। फिलहाल, पुलिस को यह पारिवारिक विवाद का मामला लग रहा।

Sonbhadra News: woman jumped into the well with her two children

प्राप्त समाचार के मुताबिक, यह घटना सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के आमकोन गांव की है। गांव निवासी विग्गन की पत्नी सूरसती देवी अपने पुत्र आशीष (12) व पुत्री अंजलि (10) को लेकर शनिवार की रात करीब 9 बजे एक कमरे में सोने चली गई। परिवार के अन्य सदस्य भी घर के अन्य कमरों में सो गए। रविवार सुबह जब लोगों की नींद खुली तो सूरसती और बच्चे बिस्तर पर नहीं थे। ऐसी स्थिति में तीनों की खोज शुरू हुई।

थोड़ी देर के बाद गांव के लोगों ने सूचना दी कि वह अपने दोनों बच्चों के साथ कुएं में कूद गई है। महिला कुएं में निकले पत्थर के एक हिस्से को पकड़कर लटकी हुई थी और कुए के अंदर से ही बचाने की गुहार लगा रही थी। उसी समय पास से गुजरने वाले लोगों ने झांका तो उसमें महिला और दो बच्चे थे। रस्सी के सहारे सूरसती को बाहर निकाला गया फिर दोनों बच्चों को भी निकाला गया, लेकिन तब तक आशीष और अजंलि की सांसें थम चुकी थीं।

ये भी पढ़ें:- हरदोई: नाबालिग के साथ पांच युवकों ने तमंचे के बल किया गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों किया अरेस्टये भी पढ़ें:- हरदोई: नाबालिग के साथ पांच युवकों ने तमंचे के बल किया गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों किया अरेस्ट

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि शनिवार की रात को खाना खाने के बाद सुरसती दोनों बच्चों के साथ अपने कमरे में सोने चली गईं थी। सुबह घर में उनके न मिलने पर गांव में उनकी तलाश की जा रही थी तभी ये घटना पता चली। अब तक की छानबीन से मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है। महिला अभी सदमे में है और कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है।

English summary
Sonbhadra News: woman jumped into the well with her two children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X