• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सोनभद्र : पति नहीं देता था पैसे तो पत्नी ने मांगी फिरौती, पकड़ने के बाद पुलिस भी रह गई हैरान

सोनभद्र में पति द्वारा पैसा न दिए जाने से नाराज एक महिला ने अपने अपहरण की झूठी साजिश रच दी, पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे मिर्जापुर से बरामद किया तो खुला राज
Google Oneindia News

सोनभद्र, 28 सितंबर : सोनभद्र जिले के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पति द्वारा पैसा न दिए जाने से नाराज एक महिला ने अपने अपहरण की झूठी साजिश रच दी। अपने मौसे के लड़के से पति के मोबाइल पर फोन करवाई और पति से 80 हजार फिरौती के रूप में मांग ली। इस मामले में परेशान पति द्वारा पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस सर्विलांस की मदद से उस महिला को मिर्जापुर में उसके मौसा के घर से गिरफ्तार कर ली। महिला के गिरफ्तार होने के बाद मामले का खुलासा हुआ तो अधिकारी भी हैरान रह गए।

फिरौती मांगे जाने पर पति ने दर्ज कराया मुकदमा

फिरौती मांगे जाने पर पति ने दर्ज कराया मुकदमा

दरअसल घोरावल कोतवाली के अंतर्गत भैंसवार गांव के रहने वाले शिव कुमार नामक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत किया कि उसके पत्नी पार्वती का किसी ने अपहरण कर लिया है। अपहरणकर्ता द्वारा पत्नी को छोड़ने के लिए 80 हजार की डिमांड की जा रही है। पति के तहरीर पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ संजीव कटियार द्वारा तत्काल पुलिस टीम गठित कर महिला की तलाश करने के निर्देश दिए गए। मोबाइल नंबर सर्विलांस करने पर लोकेशन के आधार पर महिला को पुलिस ने मिर्जापुर स्‍थित उसके मौसा के घर से मंगलवार को बरामद कर लिया।

पकड़े जाने पर बोली पति नहीं दे रहा था पैसा

पकड़े जाने पर बोली पति नहीं दे रहा था पैसा

दरअसल पार्वती मिर्जापुर में स्थित अपने मौसा के घर पर चली गई थी। वहीं से अपने मौसा के 10 वर्षीय बेटे रितेश को अपने पति शिवकुमार से 80 हजार रुपए फिरौती मांगने के लिए फोन करवाई थी। पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार कर लिया तो उसने कहा कि उसका पति उसे पैसे नहीं देता है। इसी से नाराज होकर वह अपने मौसा श्यामा के घर चली आई थी।

25 साल पहले हुई थी शादी

25 साल पहले हुई थी शादी

शिव कुमार और पार्वती की 25 साल पहले शादी हुई है और अभी तक दोनों को कोई संतान नहीं है। महिला द्वारा यह भी आरोप लगाया गया कि उसके पति का रिश्तेदारी के ही एक महिला से नाजायज संबंध है। पति जो भी कमाई करते हैं उस महिला को ही दे देते हैं। महिला की पूरी बात को सुनने के बाद पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। हालांकि महिला को बरामद किए जाने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली। महिला के बरामद हो जाने के बाद पति द्वारा कहा गया कि वह इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं चाहता है। उसके बाद पुलिस द्वारा लिखा पढ़ी करके दोनों को छोड़ दिया गया।

हिजाब को लेकर अमेरिका और ईरान में ठनी, बाइडेन के वार पर रईसी का जोरदार पलटवारहिजाब को लेकर अमेरिका और ईरान में ठनी, बाइडेन के वार पर रईसी का जोरदार पलटवार

Comments
English summary
Husband did not give money, wife took such a step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X