• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सांप ने दो बार काटा, तीसरी बार हुआ कुछ ऐसा लड़की बोली अब यही मेरा पति

|

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला का दावा है कि उसकी मांग में एक सांप में सिंदूर भर दिया है और अब सांप ही उसका पति है। महिला के दावे के बाद गांव में चर्चा शुरू हो गई। लोग महिला को देखने के लिए पहुंचने लगे।

girl claims snake weds her

दो बास काट चुका था सांप

मामला सोनभद्र में कोन क्षेत्र के ग्राम पंचायत करईल का है। जानकारी के मुताबिक, करीब 15 दिन पहले लल्लू साह की बेटी सरिता कुमारी (16) को खेत में काम करने के दौरान एक सांप ने काट लिया। परिजनों ने झाड़ फूक करवाया, जिसके बाद वह सही हो गई, लेकिल बीते शुक्रवार को सांप ने एक बार फिर लड़की को अंगुली में डस लिया। हालांकि, परिजनों का दावा है कि इस बार भी झाड़ फूंक के बाद वह ठीक हो गई।

सांप के मांग में सिंदूर भरने का दावा

मंगलवार को लड़की खेत में काम कर ही थी। दावा है कि एक सांप लड़की के सिर पर चढ़कर निकल गया, जिसके बाद वह अपनी मां के पास पहुंची। घर में लड़की की चाची की नजर लड़की के मांग पर गई तो उन्होंने उसकी मांग में सिंदूर होने की बात कही। यही नहीं उन्होंने कहा कि यह सिंदूर सांप ने दिया है।

<strong> ये भी पढ़ें: फौजी भाई को अब कभी राखी नहीं बांध पाएगी बहन, रक्षाबंधन पर पहली बार आए BSF जवान की मौत</strong> ये भी पढ़ें: फौजी भाई को अब कभी राखी नहीं बांध पाएगी बहन, रक्षाबंधन पर पहली बार आए BSF जवान की मौत

English summary
girl claims snake weds her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X