• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सियाचिन में तैनात जवान ने VIDEO बनाकर मांगा इंसाफ, कहा- यूपी पुलिस परिवार को कर रही है परेशान

|

सोनभद्र। सियाचीन में तैनात उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के जवान राधा रमण राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जवान राधा रमण का कहना है कि उसने चोरी की एक शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन अनपरा थाना क्षेत्र के रेनुसागर चौकी पुलिस उसने पिता व भाई को परेशान करने के लिए रात में छापे मारती है। इतना ही नहीं, उनसे पैसे भी मांगती है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया- मामले की जांच सीओ पिपरी को सौंपी गई है।

    सियाचिन में तैनात जवान ने VIDEO बनाकर मांगा इंसाफ, कहा- यूपी पुलिस परिवार को कर रही है परेशान

    army Jawan posted in Siachen sought justice by making video

    अनपरा थाना क्षेत्र के रेनुसागर निवासी राधा रमण राय सियाचिन में तैनात हैं। उनके मेरे माता-पिता रेनूसागर कोलगेट में रहते हैं। राधा रमण का आरोप है कि दो साल पहले पिता ने घर बनवाने की कोशिश की तो रेनुसागर चौकी इंचार्ज ने 25 हजार रूपए की मांग की. इस पर उनके पिताजी ने पांच हजार रुपए एक सिपाही को दे दिया लेकिन पुलिसकर्मी फिर भी उनके परिजनों को परेशान करते रहे। उनका कहना है कि उनके घर में तीन बार बिना कारण छापा मारा गया। बेवजह पिता को थाने में लाकर चार दिनों तक बंद रखा।

    मां कैंसर की मरीज हैं, फिर भी वो अनपरा थाने के चक्कर लगाती रहीं। पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर मेरे माता-पिता रेनुसागर का घर छोड़कर गांव चले गए। इस दौरान लॉकडाउन में 28 अप्रैल को रेनुसागर स्थित मेरे घर में चोरी हो गई। लेकिन, पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। पांच मई तक एफआईआर नहीं लिखी गई तो एसपी, आईजी, डीजीपी से शिकायत की तो एफआईआर लिखी गई। लेकिन, एफआईआर लिखने के बाद भी आरोपी पर कार्रवाई नहीं की गई। बल्कि मेरे माता-पिता और भाई को फंसाने की कोशिश की जा रही है। मैं मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाता हूं, मैं मजबूरी में यह वीडियो बना रहा हूं।

    ये भी पढ़ें:- सड़क पर हुई थी शख्स की मौत, पुलिस ने कूड़ा गाड़ी से उठवाया शव, इंस्पेक्टर समेत 7 निलंबित

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    army Jawan posted in Siachen sought justice by making video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X