• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सवर्णों को MP पकौड़ी लाल कोल ने मंच से कहे अपशब्द, वायरल Video का अनुप्रिया पटेल ने लिया संज्ञान

|
Google Oneindia News

सोनभद्र, 19 अक्टूबर: खबर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से है। यहां रॉबर्ट्सगंज से अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सांसद पकौड़ी लाल कोल सवर्णों को मंच से अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान सामने आया है। अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि वो अमर्यादित भाषा के लिए तत्काल क्षमा मांगे।

    सवर्णों को MP पकौड़ी लाल कोल ने मंच से कहे अपशब्द, वायरल Video का अनुप्रिया पटेल ने लिया संज्ञान
    Apna Dal S MP Pakodi Lal Kol Robertsganj Sonbhadra Uttar Pradesh

    हलिया विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती में 18 अक्टूबर को हिम्मत कोल की तीसरी पुण्यतिथि पर अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद पकौड़ी लाल कोल कि जुबान फिसल गई। जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, सांसद ने ब्राह्मण और ठाकुर को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी। जिसके बाद जमकर बवाल हो गया। बता दें कि उन्होंने ऐसी कई बातें कही, जिसे लिखा नहीं जा सकता है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो की पुष्टि hindi.oneindia नहीं करता है।

    विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती में सोमवार शाम को हिम्मत कोल के तीसरे पुण्यतिथि कार्यक्रम में राबर्ट्सगंज के सांसद पकौड़ी लाल कोल मुख्य अतिथि थे। इस दौरान उन्होंने अपने पुत्र और छानबे विधायक राहुल प्रकाश के लिए जनता से वोट भी मांगे। इस दौरान हालिया संपन्न प्रधान चुनाव का जिक्र करते हुए वो भाषा के निम्न स्तर पर चले गए। उन्होंने ऐसी कई बातें कही, जिसे लिखा नहीं जा सकता है। उनके इस आपत्तिजनक बयान का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह कमेंट कर रहे हैं और पकौड़ी लाल कोल से सवाल पूछ रहे हैं।

    ये भी पढ़ें:- केजरीवाल और अखिलेश के नक्शे कदम पर चले शिवपाल, कहा- सरकार बनी तो देंगे 300 यूनिट फ्री बिजलीये भी पढ़ें:- केजरीवाल और अखिलेश के नक्शे कदम पर चले शिवपाल, कहा- सरकार बनी तो देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली

    लोग सांसद पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। तो वहीं, अब केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान सामने आया है। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि किसी भी धर्म या जाति विषय पर अमर्यादित भाषा का उपयोग करना अपना दल के संस्कारों का हिस्सा नहीं है। मैंने अपने पार्टी के सांसद पकौड़ी लाल कोल को अमर्यादित भाषा के लिए तत्काल क्षमा मांगे के लिए कहा है।

    English summary
    Apna Dal S MP Pakodi Lal Kol Robertsganj Sonbhadra Uttar Pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X