• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतापुर जेल में बंद आजम खान की तबीयत फिर बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

|
Google Oneindia News

सीतापुर, 19 जुलाई: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान की तबीयत फिर बिगड़ गई है। डॉक्टरों की एक टीम ने सोमवार की सुबह जेल के अंदर पहुंचकर आजम खान की जांच की। तबीयत अधिक खराब होने के चलते अब आजम खान को सीतापुर के जिला अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि भारी सुरक्षा के बीच उन्हें लखनऊ ले जाया जाएगा। बता दें, आजम खान हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे, जिसके बाद उन्हें सीतापुर जेल में बंद कर दिया गया था।

    Azam Khan Health Updates: Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, Lucknow रेफर | वनइंडिया हिंदी
    samajwadi party MP Azam Khan shifted to hospital from sitapur jail due to health issue

    कोरोना से ठीक होकर आए थे आजम खान, सीतापुर जेल में हैं बंद

    आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान अप्रैल में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। शुरू में इन्हें सीतापुर जेल में ही रखा गया, लेकिन आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें 9 मई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल लाया गया था। साथ में उनके कोरोना संक्रमित बेटे अब्दुल्ला आजम भी यहीं भर्ती कराए गए थे। इस बीच आजम खान का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता गया। बीच में उन्हें आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर भी रखना पड़ा। हालांकि, डॉक्टरों की 24 घंटे निगरानी में आजम खान का स्वास्थ्य ठीक हो गया। करीब ढाई महीने तक इलाज के बाद बीते दिनों आजम खान को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद एक बार फिर उन्हें सीतापुर जेल में ही ले जाया गया था।

    अब यूपी में एंट्री से पहले कोरोना की निगेटिव RT-PCR की रिपोर्ट अनिवार्य, CM योगी ने दिया आदेशअब यूपी में एंट्री से पहले कोरोना की निगेटिव RT-PCR की रिपोर्ट अनिवार्य, CM योगी ने दिया आदेश

    फिर बिगड़ी आजम खान की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

    आजम खान सीतापुर जेल में ही बंद थे। इस बीच सोमवार को उनकी तबीयत फिर खराब हो गई। डॉक्टरों की एक टीम ने जेल पहुंची और उनका चेकअप किया। तबीयत अधिक खराब होने की वजह से उन्हें सीतापुर जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि भारी सुरक्षा के बीच आजम को लखनऊ ले जाया जाएगा।

    English summary
    samajwadi party MP Azam Khan shifted to hospital from sitapur jail due to health issue
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X