• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Azam Khan : आजम खान सीतापुर जेल से हुए रिहा, दोनों बेटों संग शिवपाल भी लेने पहुंचे, देखिए VIDEO

|
Google Oneindia News

सीतापुर, 20 मई: सुप्रीम कोर्ट से अंतरित जमानत मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से विधायक आजम खान आज सीतापुर ज़िला जेल से रिहा हो गए हैं। रामपुर में कोतवाली थाने से जुड़े एक मामले में आजम को बड़ी राहत मिली है। कड़ी सुरक्षा के बीच आजम खान जेल से बाहर आए और इनोवा गाड़ी में बैठकर निकले। इसका वीडियो भी सामने आया है। बता दें, आजम खान करीब दो साल से सीतापुर जेल में बंद थे।

Samajwadi Party leader Azam Khan released from Sitapur district jail watch video
    Azam Khan Release: Sitapur Jail से रिहा हुए आजम खान, बेटों के साथ हुए रवाना | वनइंडिया हिंदी

    अब्दुल्ला आजम ने कहा - सुप्रीम कोर्ट ने न्याय दिया है

    सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान को 2 सप्ताह की अवधि के भीतर अंतरिम जमानत और संबंधित अदालत के समक्ष नियमित जमानत के लिए आवेदन करने की स्वतंत्रता दी थी। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने न्याय दिया है।

    आजम खान की अंतरिम जमानत पर शिवपाल ने कहा- जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी, वो आज पूरी हुई आजम खान की अंतरिम जमानत पर शिवपाल ने कहा- जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी, वो आज पूरी हुई

    शिवपाल यादव ने कहा - उत्तर प्रदेश के क्षितिज पर नया सूरज निकल रहा है

    समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और भतीजे अखिलेश यादव से नाराज चल रहे चाचा शिवपाल यादव भी आजम खान को लेने सीतापुर जेल पहुंचे थे। शुक्रवार की सुबह उन्होंने ट्वीट में सीतापुर जाने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, ''सूबे के आवाम के लिए यह सुखद है कि आजम खान साहब आज उनके चाहने वालों के बीच होंगे... मैं सीतापुर के लिए निकल चुका हूं, उत्तर प्रदेश के क्षितिज पर नया सूरज निकल रहा है। आइए, आजम खान साहब का इस्तकबाल करें।'' आजम से मुलाकात के बाद शिवपाल ने तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया 'स्वागत एवं शुभकामनाएं।'

    अखिलेश यादव ने कहा - झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!

    सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा, ''सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं।पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे।'' अखिलेश ने आगे कहा, झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!

    Comments
    English summary
    Samajwadi Party leader Azam Khan released from Sitapur district jail watch video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X