• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतापुर: शादी समारोह में शाम‍िल हुए 40 से अधि‍क लोग फूड प्‍वॉइजन‍िंग का हुए शि‍कार, अस्‍पताल में भर्ती

|

सीतापुर। उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर में एक समारोह में खाना खाने के बाद 40 से अधि‍क लोगों की तबीयत ब‍िगड़ गई। इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल पहुंचाया गया। मामला महमूदाबाद क्षेत्र का है। बीमार हुए सभी लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने बताया कि एक समारोह में खाना खाने के बाद करीब 40 से 50 लोग अचानक बीमार हो गए। सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टर का कहना है कि सभी का इलाज किया गया है। फिलहाल, सभी लोगों की हालत स्थिर है। उधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के अधि‍कारी और महबूबाबाद के तहसीसलदार अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने पूरे मामले की जानकारी ली।

Over 40 people admitted to the hospital due to food poisoning in Sitapur

वलीमे का था कार्यक्रम, खाना खाने के बाद ब‍िगड़ी मेहमानों की तबीयत

जानकारी के मुताबिक, महमूदाबाद के मोहल्ला भट्टा में एक वलीमा था। समारोह में शामिल होने के लिए गए लोगों ने जैसे जैसे खाना खाया, उनकी हालत खराब होती गई। बताया गया कि खाना खाने के बाद लोगों को उल्‍टी और घबराहत जैसा महसूस होने लगा। एक के बाद एक कई लोगों की तबीयत ब‍िगड़ते देख मौके पर हड़कंप गया। तुंरत सभी लोगों को सीएचसी पहुंचा गया। देर रात इतने लोगों के अचानक बीमार होने और अस्‍पताल में पहुंचने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

40 से 50 लोग फूड प्वॉइजनिंग का शि‍कार हुए

इमरजेंसी बॉर्ड के डॉक्टर अनवर ने बताया कि रात को करीब 11 बजे अस्‍पताल में पहला मरीज पहुंचा था। इसके बाद धीरे-धीरे मरीजों की संख्‍या बढ़ने लगी। करीब 40 से 50 लोग फूड प्वॉइजनिंग का शि‍कार हुए थे। डॉक्टर ने कहा कि सभी का इलाज ठीक से किया गया है अब उनकी हालत भी स्‍थिर है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के अधि‍कारी और महबूबाबाद के तहसीसलदार अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने पूरे मामले की जानकारी ली।

VIDEO: मॉल में सिपाही ने वर्दी के नीचे छिपाई 3 शर्ट, पकड़े जाने पर जमकर हुई पिटाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Over 40 people admitted to the hospital due to food poisoning in Sitapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X