• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतापुर: दलित लड़की से गैंगरेप के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, चार गिरफ्तार

|

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सीतापुर के इमलिया सुल्तान थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद दलित लड़की के साथ हुए गैंगरेप के चार आरोपियों को दबोचने में पुलिस ने सफलता पाई है। आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाश फायरिंग करने लगे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में एक दरोगा को गोली लगी है जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्य आरोपी भी घायल है। दलित लड़की से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने वीडियो बना लिया था और उसे वायरल करने की धमकी दी थी।

    सीतापुर: दलित लड़की से गैंगरेप के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, चार गिरफ्तार

    Four accused of heinous crime with dalit girl arrested

    थाने में लड़की ने सोमवार को दर्ज कराई शिकायत

    14 सितंबर को दलित नाबालिग लड़की ने इमलिया सुल्तनापुर थाने में शिकायत दी कि काजी कमालपुर बाजार से वह अपने गांव जा रही थी कि रास्ते में हाजीपुर के पांच युवक जबरन उसे गन्ने के खेत में ले गए और गैंगरेप किया। लड़की ने पांच आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी जिसमें दो के नाम शिबू और नाजिम बताए। बाकी तीन अज्ञात के बारे में कहा कि अगर वे सामने आ जाएं तो उसको पहचान लेगी। लड़की ने यह भी पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके साथ हुई घटना का वीडियो बना लिया और किसी को बताने पर उसे वायरल करने की धमकी दी थी। घटना के करीब एक सप्ताह बाद लड़की थाने में प्रार्थना पत्र देने आई थी और वह बहुत डरी-सहमी लग रही थी।

    Four accused of heinous crime with dalit girl arrested

    आरोपियों को पकड़ने में लगी पुलिस

    दलित लड़की से गैंगरेप की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी आर पी सिंह, एएसपी डॉक्टर राजीव दीक्षित के नेतृत्व में 7 टीमें आरोपियों को गिरफ्तार करने में लगीं। एएसपी राजीव दीक्षित ने बताया कि दबिश दे रही पुलिस की देर रात आरोपियों के साथ मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस ने भी इस हमले का जवाब दिया और मुख्य आरोपी समेत चार को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली। मुठभेड़ में सुल्तानपुर दरोगा घायल हो गए। मु्ख्य आरोपी को भी गोली लगी है। दोनों का उपचार कराया जा रहा है। एक अन्य आरोपी के भागने की सूचना है। एएसपी ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

    दलित सर्वेश समेत यूपी में हुई हत्याओं पर मायावती ने जताई चिंता, योगी सरकार से की यह मांग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Four accused of heinous crime with dalit girl arrested
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X