• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतापुर में नहीं मिला शव वाहन, बेटे का शव बाइक से पोस्टमार्टम हाउस लेकर पहुंचा पिता

|
Google Oneindia News

सीतापुर, मई 27: कोरोना काल में मानवीय संवेदना को झकझोर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से सामने आई है। दरअसल, यहां एक पिता अपने मासूम बेटे के शव को पोस्टमार्टम हाउस ले जाने के लिए गिड़गिड़ता रहा। लेकिन उसे कोई शव वाहन नहीं तो वो अपने बेटे के शव को बाइक पर ही रखकर खुद ले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि, अस्पताल प्रशासन ने आरोपों को दरकिनार करते हुए सारी जिम्मेदारी पुलिस पर डाल दी।

father carrying son body on bike after ambulans not found
    UP: पिता अस्पताल से बाइक पर लेकर निकला बेटे का शव, Video Viral । वनइंडिया हिंदी

    क्या है पूरा मामला
    ये मामला सीतापुर जिले के तालगांव थानाक्षेत्र के देवरिया गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, गांव निवासी अंकुर (10) को मंगलवार को कसरैला के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस पर अंकुर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ देर तक इलाज के बाद अंकुर ने दम तोड़ दिया। इस पर अस्पताल प्रशासन ने रात होने के चलते शव को अस्पताल की शवगृह में रखवा दिया था। पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए तैयार किया और जिला अस्पताल के वाहन से शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजने की बात बताई गई।

    ये भी पढ़ें:- पत्नी ने संबंध बनाने से मना किया तो पति ने कर दी हत्या, फिर तीन बच्चों को गंग नहर में फेंकाये भी पढ़ें:- पत्नी ने संबंध बनाने से मना किया तो पति ने कर दी हत्या, फिर तीन बच्चों को गंग नहर में फेंका

    अस्पताल प्रशासन ने कही ये बात
    इस पर परिवारजन ने इमरजेंसी में संपर्क साधा। पिता के मुताबिक इमरजेंसी में कर्मियों ने वाहन चालक से बात की। उसने 10 मिनट में आने की बात बताई। एक घंटे बाद भी चालक नहीं आया तो परिवारजन दोबारा गए। पिता का आरोप है कि चालक नशे में धुत था। समय गुजर रहा था। करीब डेढ़ घंटा इंतजार करते हो चुका था। ऐसे में परिवारजन बाइक पर ही शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस चले गए। इसको देखकर हर कोई दंग रह गया। वहीं, जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. अनिल अग्रवाल ने कहा कि पुलिस पंचनामा करके ही शव गृह तक पहुंचाती है। रही बात शव वाहन की तो अस्पताल में मौजूद रहता है। हो सकता है वाहन कहीं शव लेकर गया हो। ड्राइवर के शराब पीने का आरोप निराधार है।

    English summary
    father carrying son body on bike after ambulans not found
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X