• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घाघरा नदी की धारा के बीच फंसे भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी, पढ़ने लगे हनुमान चालीसा का पाठ

|

सीतापुर। घाघरा नदी अपने उफान पर है, तो वहीं सैकड़ों लोगों को घर छोड़ने पर विवश कर दिया। यह सभी ऊंचे स्थानों पर झिल्ली व तिरपाल के तंबू में शरण लिए हैं। सोमवार को सीतापुर जिले से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक ज्ञान तिवारी पीएसी के स्टीमर से बाढ़ ग्रस्त इलाके में राहत सामग्री बांटने पहुंचे थे। इस दौरान विधायक ज्ञान तिवारी का स्टीमर उफनाई घाघरा नदी की धार में फंस गया। अपनी जान मुसीबत में देख बीजेपी विधायक को संकटमोचक हनुमान जी याद आ गए और वह जोर-जोर से स्टीमर पर ही हनुमान चालीसा पढ़ने लगे। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    घाघरा नदी की धारा के बीच फंसे भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी, पढ़ने लगे हनुमान चालीसा का पाठ

    BJP MLA Gyan Tiwari started reading hanuman chalisa stuck in the middle of river Ghaghra

    बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने पहुंचे थे विधायक
    घटना सीतापुर जिले के रेउसा इलाके की है। यहां के गांजरी इलाके में इस वक्त बाढ़ का कहर है। सेउता विधानसभा से भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी पीएसी के स्टीमर से एसडीएम बिसवां सुरेश और तहसीलदार राजकुमार समेत कुल 10 लोग बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने जा रहे थे। विधायक ज्ञान तिवारी के मुताबिक वे रेउसा ब्लॉक के अंधपुर गांव में पीड़ितों के पास नदी पार कर जा रहे थे और जब पीएसी की नाव घाघरा नदी के बीच पहुंची तो अचानक नाव बंद हो गयी।

    MLA को याद आए बजरंगबली
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी लोग नदी की लहरों को देखकर डर सहम गए। तो वहीं, नदी के बीच तेज धार से स्टीमर अनियंत्रित होकर हिचकोले खाने लगा। एक बारगी लगा जैसे स्टीमर अब पलटा कि तब पलटा। स्टीमर पर सवार विधायक व एसडीएम समेत तहसीलदार राजकुमार गुप्ता, विधायक प्रतिनिधि ओम प्रकाश मिश्रा आदि की घिग्घी बंध गई। दहशत से सभी कांपने लगे। तभी अचानक से विधायक ज्ञान तिवारी को बजरंगबली की याद आ गई और वे जोर-जोर से हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे। हालांकि, आखिरकार किसी तरह बजरंगबली ने उनकी नैया पार लगाई।

    सभी ने ली राहत की सांस
    नाव के बाहर आने के बाद विधायक ने राहत की सांस ली। साथ ही स्टीमर में सवार अन्य लोगों ने भी राहत की सांस ली। बता दें कि इस समय यूपी के 15 जिले बाढ़ की चपेट में है, जिससे लाखों लोग प्रभावित हैं। सीतापुर भी बाढ़ प्रभावित जिलों में शामिल है। ऐसे में प्रभावितों तक राहत सामग्री पहुंचाने का काम चल रहा है, ताकि बाढ़ में फंसे लोगों को मदद मुहैया कराई जा सके।

    ये भी पढ़ें:- चूहे को निगल रहा था काला सांप, युवक ने पूंछ पकड़कर खींचा तो अचानक...ये भी पढ़ें:- चूहे को निगल रहा था काला सांप, युवक ने पूंछ पकड़कर खींचा तो अचानक...

    English summary
    BJP MLA Gyan Tiwari started reading hanuman chalisa stuck in the middle of river Ghaghra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X