• search
सिद्धार्थनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिद्धार्थनगर: महिला टीचर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी से लटका मिला शव

|
Google Oneindia News

सिद्धार्थनगर, 16 जुलाई: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में शुक्रवार सुबह एक प्राइमरी स्कूल की महिला टीचर का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। टीचर का शव घर के कमरे में फांसी से लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

primary school teacher found dead in siddharthnagar

घर के अंदर कुंडी से लटका मिला शव

घटना बर्डपुर ब्लॉक क्षेत्र की है। प्राथमिक स्कूल बनकटवा में तैनात शिक्षिका प्रतिभा सिंह (30) का शव घर के अंदर कुंडी से लटकता मिला। मृतका के पति ने बताया कि जब वह गुरुवार की शाम को घर लौटा तो देखा कि प्रतिभा कमरे में फांसी लगाकर छत के कुंडे से लटकी हुई थी। उसे तुरंत नीचे उतारा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक शिक्षिका प्रतिभा सिंह फतेहपुर जिले की रहने वाली थी। पलटा देवी रोड पर किराए के मकान में अपने पति व बच्चे के साथ रहती थी। प्रतिभा बर्डपुर ब्लॉक क्षेत्र के बनकटवा प्राइमरी स्कूल में सहायक अध्यापक पद पर तैनात थी।

लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक के नीचे दबकर वैन सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौतलखनऊ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक के नीचे दबकर वैन सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत

पुलिस कर रही मामले की जांच, जल्द खुलासे का दावा

इस मामले में ब्लॉक एजुकेशन अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा का कहना है कि घटना के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हुई है। शिक्षिका के घरवालों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिजनों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

English summary
primary school teacher found dead in siddharthnagar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X