• search
सिद्धार्थनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी के सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद बोलेरो सवार 8 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

|
Google Oneindia News

सिद्धार्थनगर, 22 मई: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में रविवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक परिवार के लोग शादी समारोह से कार में सवार होकर लौट रहे थे। हाइवे पर बोलेरो अनियंत्रित हो गई और खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में हुई जनहानि पर दुख जताया है। साथ ही दुर्घटना में घायल हुए लोगों के उपचार के लिए निर्देश दिए हैं।

    Siddharthnagar Road Accident: दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत, बोलेरो ट्रक से भिड़ी|वनइंडिया हिंदी
    accident in siddharthnagar 8 people lost life

    जानकारी के मुताबिक, शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बारात गई थी। शादी संपन्न होने बाद देर रात बारात वापस लौट रही थी। जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचते ही सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। मामले की सूचना पर जोगिया कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां 8 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

    गुजरात में बड़ा हादसा, तीन ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, 2 की मौतगुजरात में बड़ा हादसा, तीन ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, 2 की मौत

    सीएम योगी ने जताया दुख

    मुख्यमंत्री कार्यालय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट में लिखा गया, #UPCM @myogiadityanath ने जनपद सिद्धार्थनगर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

    Comments
    English summary
    accident in siddharthnagar 8 people lost life
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X