• search
श्रावस्ती न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी के श्रावस्ती में 9 साल की मासूम से हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में 9 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है लड़की खेत में लकड़ी लेने गई थी, जहां घात लगाकर बैठे एक व्यक्ति ने मासूम से हैवानियत की और उसे बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। गांव में साम्प्रदायिक तनाव देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षा बल और पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं। परिजनों की मांग है कि आरोपी को फांसी की सज़ा दी जाए।

nine year old girl misdeeds in shravasti

रेप के बाद बच्ची को अधमरी हालत में छोड़कर फरार हुए शख्स

घटना श्रावस्ती जनपद के थाना कोतवाली भिनगा के एक गांव की है। नाबालिग लड़की खेत से लकड़ी लेने गई थी। गांव में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने खेत मे घसीट कर मासूम से दरिंदगी की। वहीं, साथ में गई 6 साल की बच्ची को रस्सी से बांध दिया। बच्ची से हैवानियत के बाद आरोपी उसे अधमरी हालत में छोड़ कर मौके से फरार हो गया। घंटों बाद मासूम को होश आया। साथ की बच्ची ने अपनी रस्सी किसी तरह खोली और मामले की जानकारी परिवार को दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पिता बच्ची को बेहोशी की हालत में कोतवाली लेकर पहुंचा। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर बच्ची की हालत नाज़ुक देखते हुए मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया गया। मेडिकल कॉलेज की डॉक्टरों की टीम ने बच्ची को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है। परिजनों की मांग है कि आरोपी को फांसी की सज़ा दी जाए। गांव में साम्प्रदायिक तनाव देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षा बल और पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं।

MP अतुल राय के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली युवती पर दर्ज होगी FIR, कोर्ट ने दिए आदेशMP अतुल राय के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली युवती पर दर्ज होगी FIR, कोर्ट ने दिए आदेश

English summary
nine year old girl misdeeds in shravasti
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X