• search
श्रावस्ती न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: 10 रुपए के लिए हैवान बना पति, पत्‍नी को लाठी से बेरहमी से पीटा

|

श्रावस्‍ती, मई 07: उत्‍तर प्रदेश के श्रावस्‍ती में दरिंदगी का एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। महज 10 रुपए के ल‍िए एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी को बेरहमी से न सिर्फ पीटा, बल्‍कि उसकी जान तक लेने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि पत्‍नी नेअपने पति की जेब से 10 रुपए न‍िकाल ल‍िए थे। इस बाद से वह इस कदर गुस्‍साया क‍ि उसने पत्‍नी को लाठी उठाकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसकी पत्‍नी रोती-गि‍ड़ग‍िड़ाती रही थी, लेकिन हैवान पति उसे पीटता रहा। पति की हैवान‍ियत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूपी पुलिस के ट्वीटर हैंडल से जानकारी दी गई कि वीडि‍यो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए अभि‍युक्‍त को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है।

man assaults his wife for only 10 rupees in shravasti video goes viral

क्‍या है पूरा मामला ?

जानकारी के मुताबिक, मामला श्रावस्‍ती के भिनगा कोतवाली के मछरिहवा गांव का है। बताया जा रहा है कि पत्‍नी ने अपने पति की जेब से 10 रुपए न‍िकाल ल‍िए थे। इस बात पर उसका पति आग-बबूला हो गया। उसने अपनी पत्‍नी को डंडे से पीटना शुरू क‍र द‍िया। पत्‍नी रोती हुई हाथ जोड़कर रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन पति को जरा भी रहम नहीं आया। इस दौरान वहां मासूम बच्‍चा रोता रहा, लेकिन हैवान बने पति को कुछ नहीं द‍िखाई दिया। वह अपनी पत्‍नी को बेरहमी से पीटता रहा।

यूपी के संभल में दो नव निर्वाचित प्रधानों की मौत, प्रशासन ने क्‍या कहा?यूपी के संभल में दो नव निर्वाचित प्रधानों की मौत, प्रशासन ने क्‍या कहा?

पुलिस ने हैवान पति को क‍िया ग‍िरफ्तार

बता दें, बेरहम पत‍ि ने पत्‍नी को पीटने का खुद ही वीडियो भी बनवाया। यह वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया। लोगों ने पति को गि‍रफ्तार कर सख्‍त कार्रवाई की मांग की। वीडियो सामने आने के बाद श्रावस्‍ती पुलिस ने संज्ञान ल‍िया। इस मामले में एसपी अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि थाना कोतवाली भिनगा क्षेत्रान्तर्गत पति द्वारा पत्नी को मारने-पीटने का वीडियो प्रकाश में आया, जिस संबंध में कार्यवाही करते हुए सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई है।

English summary
man assaults his wife for only 10 rupees in shravasti video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X