• search
श्रावस्ती न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्रावस्ती: सड़क हादसे में अपर आयुक्त आयकर की मौत, पति और ड्राइवर घायल

|
Google Oneindia News

श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में मंगलवार को हुए एक हादसे में गोंडा की अपर आयुक्त आयकर किरण मिश्रा की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उनके पति भरत कुमार व वाहन चालक घायल हो गए। भरत कुमार श्रावस्ती जिले में उपायुक्त स्वरोजगार के पद पर तैनात हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब उपायुक्त की बोलेरो इकौना-पयागपुर मार्ग पर मदारा गांव के पास पहुंची। साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बोलेरो असंतुलित होकर खाई में पलट गई। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन चालक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

Additional Commissioner of Income Tax died in road accident in shravasti

साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

दरअसल, श्रावस्ती जिले के स्वत: रोजगार उपायुक्त भरत कुमार मिश्र अपनी पत्नी आयकर विभाग गोंडा में तैनात उपायुक्त किरण मिश्रा के साथ बोलेरो से मंगलवार को गोंडा जा रहे थे। इसी बीच इकौना थाना क्षेत्र के मोहनीपुर पयागपुर मार्ग पर मदारा प्राथमिक विद्यालय के पास साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बोलेरो का संतुलन बिगड़ा और वह सड़क किनारे पलट गई। हादसे में किरण मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुर्घटना में भरत कुमार मिश्रा व उनके ड्राइवर महेश यादव पुत्र अमीरका यादव को गंभीर चोट आई हैं।

ड्राइवर की हालत गंभीर

घटना की सूचना पर थाना इकौना की पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इकौना में भर्ती कराया, जहां ड्राइवर की हालत नाजुक देख कर उसे जिला अस्पताल फिर वहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। सूचना मिलते ही डीएम यशु रुस्तगी, एसपी अनूप कुमार, एसडीएम इकौना राजेश मिश्रा, सीओ इकौना तारकेश्वर पांडेय सहित पुलिस विभाग के सभी अधिकारी सीएचसी पहुंचे और हाल जाना है।

COVID-19: यूपी में 24 घंटे में कोरोना के 237 नए केस, अब तक 118 लोगों की मौतCOVID-19: यूपी में 24 घंटे में कोरोना के 237 नए केस, अब तक 118 लोगों की मौत

English summary
Additional Commissioner of Income Tax died in road accident in shravasti
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X