• search
शिमला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुसाइड प्वॉइंट पर सेल्फी ले रही महिला हजार फीट गहरी खाई में गिरी, 12 घंटे बाद मिला शव

|

kinnaur selfie death: किन्नौर। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के किन्नौर (Kinnaur) जिले में एक महिला को सुसाइड प्वॉइंट पर सेल्फी (Selfie) लेना बहुत भारी पड़ गया। सेल्फी लेने के दौरान महिला खाई से नीचे गिर गई। रविवार की सुबह रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, जिसके बाद महिला का शव बरामद हुआ। घटना के बाद महिला के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। एसडीएम कल्पा डॉ. मेजर अविन्दर शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रविवार को रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया गया। इस दौरान गहरी खाई से महिला के शव को बरामद किया गया। किन्नौर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रही है।

    सुसाइड प्वॉइंट पर सेल्फी ले रही महिला हजार फीट गहरी खाई में गिरी, 12 घंटे बाद मिला शव

    woman falls to death while taking selfie in kinnaur himachal pradesh

    किन्नर कैलाश दर्शन के लिए आई थी महिला

    खतरनाक जगहों पर सेल्फी अक्सर मौत को दावत देने जैसा ही है। इसके बावजूद लोग सेल्फी के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के हिसार में रहने वाली 37 वर्षीय महिला रेखा पति विनीत शर्मा अपने परिवार के साथ किन्नौर में किन्नर कैलाश दर्शन के लिए आई थी। शनिवार देर शाम पर्यटन स्थल कल्पा के पास सुसाइड प्वॉइंट पर रेखा सेल्फी लेने लगीं। इसी दौरान पैर फिसलने से वह हजार फीट गहरी खाई में गिर गई।

    खाई से बरामद किया गया महिला का शव

    घटना के तुरंत बाद घटनास्थल पर महिला को ढूंढने के प्रयास पुलिस जवानों सहित क्यूआरटी की टीमों के माध्यम से किया गया, लेकिन रात हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन को रोकना पड़ा। एसडीएम कल्पा डॉ. मेजर अविन्दर शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रविवार को दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया गया। इस दौरान गहरी खाई से महिला के शव को बरामद किया गया। प्रारंभिक रिपोर्ट में महिला का ढांक से नीचे गिरने का कारण सेल्फी लेते हुए बताया गया है। किन्नौर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रही है।

    ठंडी हवाओं और कोहरे ने उत्तर प्रदेश में बढ़ाई गलन, बस अड्डे और रेलवे स्टेशनों पर अलाव की व्यवस्था नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    woman falls to death while taking selfie in kinnaur himachal pradesh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X