• search
शिमला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिमलाः कार में मौजूद थे प्रेमी-प्रेमिका व ड्राइवर तभी महिला ने किया ये काम

|

शिमला। हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में निजी संस्थान में काम कर रही महिला कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला अपने प्रेमी के साथ रोहड़ू जाने के लिए रवाना हुई थी। इसी दौरान उसने चलती गाड़ी में जहर खा लिया। बता दें कि मृतक महिला अपने पति और ससुराल वालों से अलग रह रही थी।

shimla woman did suicide in running car with lover

इसी बीच उसकी दोस्ती एक युवक के साथ शुरू हुई फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार महिला अपने ऑफिस के ही टैक्सी चालक के साथ रोहड़ू जाने के लिए रवाना हुई थी। वो करीब 5 बजे शिमला की ओर जा रहे थे। लेकिन कुछ देर बाद ही वे रामपुर वाले रास्ते पर चले गए।

इस दौरान सबकुछ सही था। लेकिन रात को 12 बजे के करीब महिला को सुन्नी अस्पताल में मृत लाया गया। डॉक्टरों ने सूचना पुलिस को दी। हालांकि इस दौरान टैक्सी चालक फरार हो गया, लेकिन कुछ देर के बाद वह वापस आ गया। पुलिस के अनुसार महिला ने रास्ते में कोई जहरीली चीज का सेवन कर लिया था।

इससे महिला की पहले तबीयत खराब हुई। इसके बाद जब हालत ज्यादा खराब हुई तो महिला को उसका साथी सुन्नी अस्पताल ले आया। पुलिस ने प्रमी प्रवीण को हिरासत में ले लिया है।

हिसार: शख्स ने अपने परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, फिर किया सुसाइड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shimla woman did suicide in running car with lover
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X