• search
शिमला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिमाचल में दर्दनाक हादसा, नदी में गिरी कार, मां-बेटी की मौत

|

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला में तत्तापानी क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर कोलडैम में जा गिरी। हादसे में कार में सवार परिवार के चार सदस्यों में से मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि पिता और दूसरी बेटी को बचा लिया गया है। दोनों को सुन्नी अस्पताल उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा रोड के खस्ताहाल होने के कारण हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

car overturned into dam in shimla mother daughter lost life

पत्नी और दो बेटियों के साथ शिमला जा रहे थे तहसीलदार

जानकारी के अनुसार, मंडी जिला में कार्यरत चुनाव नायब तहसीलदार दीवान सिंह ठाकुर अपनी पत्नी मीना, दो बेटियां नताशा और विपाशा के साथ शिमला की ओर आ रहे थे। दोपहर करीब एक बजे के आसपास उन्होंने तत्तपानी का पुल क्रॉस किया। बताया जा रहा है कि जैसे ही वे तत्तापानी पुल से करीब एक किलोमीटर आगे पहुंचे तो उनकी एक बेटी ने कहा कि उसे कुछ खाना है। इसी बीच नायब-तहसीलदार ने कार को दोबारा मोड़ा। वे फिर तत्तापानी के लिए आने लगे, लेकिन कोलडैम बांध पर बने पुल से थोड़ा पीछे दीवान सिंह कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठे। कार सीधे कोल डैम में समा गई।

    Himachal Pradesh: कार में शिमला जा रहे परिवार को भोजन के बहाने वापस खींच लाई मौत | वनइंडिया हिंदी

    पत्नी और एक बेटी की मौत

    बताया जा रहा है कि हादसे वाली जगह पर पिछली बरसात में सड़क का एक हिस्सा धंसा गया था, जिसे ठीक नहीं करवाया गया था। यहां केवल मिट्टी के ढेर लगाकर औपचारिकताएं पूरी की गई थीं। घटना का पता चलते ही आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने पानी के बीच कूद कर कार के अंदर से नायब तहसीलदार दीवान सिंह ठाकुर (47) और बेटी विपाशा (18) को जिंदा बाहर निकाल दिया, लेकिन उनकी पत्नी और दूसरी बेटी को नहीं बचा पाए। हादसे में उनकी पत्नी मीना (42) और बेटी नताशा (13) की पानी में डूबने से मौत हो गई। थाना प्रभारी सुन्नी जयदेव ने बताया कि कार हादसे में मां-बेटी की मौत हुई है, जबकि पिता-पुत्री बच गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

    लेह से मनाली तक 10,000 फीट से ज्यादा लंबी अटल टनल हुई तैयार, 10 साल में 3200 करोड़ लागत में बनी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    car overturned into dam in shimla mother daughter lost life
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X