• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शामली: आइसोलेशन वार्ड में भर्ती COVID-19 के संदिग्ध मरीज ने किया सुसाइड, मचा हड़कंप

|

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज ने गुरुवार को आइसोलेशन वार्ड में आत्महत्या कर ली। युवक सांस लेने में दिक्कत होने के बाद 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुआ था। युवक के आत्महत्या करने की सूचना पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएम, एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Suspected coronavirus patient extreme step in Shamli

दो दिन पहले लौटा था गांव

शामली जिले के निर्माणाधीन अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती युवक के आत्महत्या करने के सूचना पर अस्पताल में हड़कंप मच गया। बताया गया कि युवक दिल्ली में कुछ कारोबार करता था। दो दिन पहले वह अपने गांव लौट आया था, जिसके बाद उसे सांस लेने में दिक्कत आई थी। उसे तुरंत आइसोलेशन में भर्ती कराया गया और उसका सैंपल जांच के लिए मेरठ मेडिकल भेजा गया, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है।

कारोबार में हुआ था नुकसान

वहीं गुरुवार को उसने आत्महत्या कर ली। सहारनपुर कमिश्नर का कहना है कि व्यक्ति को कारोबार में कई लाख का नुकसान भी हुआ था। जिसकी वजह से वह डिप्रेशनशन में था। वहीं, एसपी शामली विनीत जयसवाल के अनुसार आज सुबह सीएमओ शामली संजय भटनागर ने पुलिस को सूचना दी की स्वास्थ विभाग द्वारा निर्माणाधीन जिला अस्पताल के क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध युवक ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पर आदर्श मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की।

फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

एसपी के अनुसार युवक के गले में गमछा का फंदा लगा मिला जिससे प्रतीत हो रहा है कि इसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। युवक गांव नानूपुरी, थाना कांधलाका रहने वाला है। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बस्ती में Coronavirus का दूसरा केस, कोरोना से मृतक मरीज का दोस्त भी निकाला संक्रमित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Suspected coronavirus patient extreme step in Shamli
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X