• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Shamli: घर में दो दिनों तक छिपाई पति की लाश, पूछताछ में कातिल पत्नी ने बताई हत्या की वजह

|

Shamli News, शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यहां एक पत्नी ने अपनी पति की आदतों से परेशान होकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद कातिल पत्नी ने लाश को दो दिनों तक घर में छिपा कर रखा। मौका मिलने पर उसने लाश को घर के बाहर फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Shamli: Police arrested wife for murdering husband

क्या है पूरा मामला
मामला शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गोहरनी गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, 17 जनवरी की रात गांव के ही रहने वाले तेजपाल नाम के व्यक्ति का शव उसके घर के बाहर पड़ा मिला था। शव मिलने की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। प्रारंभिक जांच पड़ताल में सामने आया कि तेजपाल पिछले दो दिन से लापता था।

तेजपाल की पत्नी पिंकी पर हुआ शक
तेजपाल के भाई संजय की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस इसकी तफ्तीश में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस ने घर के सभी सदस्यों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पुलिस को तेजपाल की पत्नी पिंकी पर कुछ शक हुआ। पुलिस ने पिंकी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया।

पूछताछ में पिंकी ने कबूला जूर्म
पूछताछ में पिंकी ने अपने पति तेजपाल की हत्या की बात कबूल कर ली। पिंकी ने बताया कि उसने तेजपाल की हत्या कर लाश को दो दिन तक घर में छिपा कर रखा था। मौके मिलने पर उसने लाश को घर के बाहर फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी पिंकी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हथौड़ा और खून से सने कंबल को भी बरामद कर लिया है।

हत्या के पीछे पिंकी ने बताई यह वजह
पुलिस पूछताछ में पिंकी ने बताया कि उसका पति तेजपाल शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट करता था। तेजपाल शराबी तथा जुआरी किस्म का था। बताया कि तेजपाल अक्सर गांव में खेती में काम करने के नाम पर लोगों से पैसे ले लेता था और फिर उसे वह कर्ज उतारने के लिए मेहनत मजदूरी करनी पड़ती थी।

पति की वजह से हुई बेटे की मौत
पिंकी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि बेटे की मौत भी उसके पति तेजपाल के कारण हुई थी। दरअसल, कुछ महीने पहले 40 हजार रुपए में अपनी भैंस बेच दी थी। पैसे जबरदस्ती लेने के लिए तेजपाल ने अपने बेटे के प्राइवेट पार्ट पर चोट मार दी थी जिसके बाद उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई थी। इस घटना के बाद पिंकी ने अपने पति को जान से मारने की ठान ली थी। घटना से एक दिन पहले जब उसका पति शराब के नशे में देर रात घर लौटा तो दोनों के बीच मारपीट हुई। गुस्से में आकर पिंकी ने हथौड़े से उसके शरीर पर कई वार किए जिससे उसकी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:- Pratapgarh: बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़ में तीन घायल, 90 लाख की डकैती में थे शामिलये भी पढ़ें:- Pratapgarh: बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़ में तीन घायल, 90 लाख की डकैती में थे शामिल

English summary
Shamli: Police arrested wife for murdering husband
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X