• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

DJ की धुन और गाड़ी की छत पर डांस करना दूल्हों का पड़ा भारी, निकाह पढ़ने से मौलाना ने किया इनकार

|
Google Oneindia News

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में शादी समारोह के दौरान अजीबो गरीब मामला देखने को मिला है। यहां एक मौलाना ने शादी में निकाह पढ़ाने से इनकार कर दिया। दरअसल, मौलाना शादी में डीजे बजाने और डांस करने से नाराज थे। इतना ही नहीं, मौलाना शादी छोड़कर वापस लौट गया और वह लड़की के परिजनों द्वारा माफी मांगने के बाद भी नहीं माना। इसके बाद शहर के दूसरे मौलाना को बुलाया गया और निकाह पढ़ा गया।

Shamli News: groom danced on the dj maulana refused to perform nikah

ये मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला खेल कला है। यहां 21 मार्च को दिल्ली के जगतपुरी से एक व्यक्ति के घर दो बारात आईं थीं। जैसे ही बारात लड़की पक्ष के घर पर पहुंची, तभी बारात के साथ लाए गए डीजे को बजाया गया। इस दौरान दोनों दूल्हों ने बारातियों के साथ डीजे की धुन पर एक गाड़ी के ऊपर चढ़कर जमकर डांस किया। बारातियों द्वारा खाना खाने के बाद मोहल्ले की ईदगाह मस्जिद के पेश इमाम मौलवी सुफियान से निकाह पढ़ाने की मांग की गई, जिसके बाद मौलवी सुफियान ने बारात में डीजे बजाने की बात कहते हुए नाराजगी जताई और निकाह पढ़ाने से साफ इंकार कर दिया।

देर रात करीब 11 बजे दूसरे मौलाना द्वारा दूल्हे और दुल्हन का निकाह पढ़ाया। तो वहीं, शादी के बीच मौलाना का इस तरह निकाह पढ़ने से मना करना लड़की वालों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। लड़की वालों ने इसको लेकर एक पंचायत कर कारी सुफियान के निकाह पढ़ाने से इनकार करने पर बहुत ऐतराज जताया, लेकिन पंचायत में पहुंचे जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना ताहिर ने कारी सुफियान के इस फैसले की बहुत तारीफ की और उसकी हौसला अफजाई भी की। वहीं मौलाना ताहिर ने सभी से अपील भी की है कि अगर किसी भी शादी में डीजे बजाया जाए तो कोई भी मौलाना निकाह न पढ़ावाए। ताकि आगे से लोग शादियों में डीजे नहीं बजावाएं और सादगी से निकाह करें।

ये भी पढ़ें:- UP: 8वीं तक के स्कूल 24 से 31 मार्च तक रहेंगे बंद, कोविड-19 की बैठक में CM योगी ने लिया फैसलाये भी पढ़ें:- UP: 8वीं तक के स्कूल 24 से 31 मार्च तक रहेंगे बंद, कोविड-19 की बैठक में CM योगी ने लिया फैसला

English summary
Shamli News: groom danced on the dj maulana refused to perform nikah
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X