• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बारिश की वजह से शामली में गिरी मकान की छत, मां सहित तीन बच्चों की मौत

|
Google Oneindia News

शामली, मई 20: अरब सागर से उठा चक्रवाती तूफान 'तौकते' का भारी असर उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिला है। पिछले मंगलवार रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से शामली जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारियान में एक मकान की छत भरभराभर कर गिर गई। इस हादसे में मां सहित तीन बच्चों की मौत हो गई। दर्दनाक हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Shamli News: Four people died after the roof of a house collapsed in the rain

ये हादसा उस वक्त हुआ जब पूरा परिवार घर में सोया हुआ था। मंगलवार (18 मई) से रुक-रुक कर हो रही रिमझिम बारिश की वजह से मकान की छत भरभराकर गिर गई। जिसकी वजह से मलबे में पूरा परिवार दब गया। हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और राहत बचाव में जुटे गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मलबे में से तीन बच्चों और एक महिला को निकाला और आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- शिक्षकों की मौत पर Akhilesh Yadav ने योगी सरकार पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, कही ये बातये भी पढ़ें:- शिक्षकों की मौत पर Akhilesh Yadav ने योगी सरकार पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, कही ये बात

हालांकि, इस हादसे में पिता और एक बेटा की जान बच गई। पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में 36 वर्ष से अफसाना (माँ), 14 वर्षीय सुहेल (पुत्र), 12 वर्षीय सानिया (पुत्री) व 10 वर्षीय इरन (पुत्री) शामिल है। पुलिस ने बताया कि आज सुबह साढ़े चार से पांच बजे के बीच यह हादसा हुआ। पड़ोसियों का कहना था कि रात से ही बारिश हो रही थी। मकान की छत भी कच्ची थी, जिसके वजह से यह हादसा हुआ।

English summary
Shamli News: Four people died after the roof of a house collapsed in the rain
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X