• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादनगर हादसा: शामली के इंजीनियर पिता और पुत्र की हुई मौत, परिजनों ने कहा- भ्रष्टाचार ने ली जान

|

ghaziabad crematorium roof collapse शामली। उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित श्मशान घाट का लेंटर गिरने से जिन 24 लोगों के मौत की पुष्टि हुई हैं उनमें शामली के विनोद कुमार और पुत्र अक्षय भी शामिल हैं। सोमवार की सुबह जब उनका पार्थिव शरीर शामली स्थित घर पर पहुंचा तो कोहराम मच गया। पिता-पुत्र के शव को देखकर बूढ़े मां बाप फूट-फूट कर रोने लगे। इसकी सूचना मिलते ही शोकाकुल रिश्तेदारों और परिचितों का तांता लगना शुरू हो गया था। काफी गमगीन माहौल में दोनों पिता-पुत्र का अंतिम संस्कार किया गया। अक्षय की शादी सवा साल पहले हुई थी। परिजनों ने कहा कि भ्रष्टाचार की वजह से यह हादसा हुआ और इतने लोगों की जान चली गई।

शामली के मोहल्ला दयानंद नगर निवासी थे विनोद

शामली के मोहल्ला दयानंद नगर निवासी थे विनोद

शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयानंद नगर के रहने वाले विनोद कुमार और उनके पुत्र अक्षय गाजियाबाद के मुरादनगर के श्मशान घाट में अंत्येष्टि में शरीक होने के लिए गए थे। उन्हें क्या पता था कि वह जिस अंत्येष्टि में में जा रहे थे, वहां से वापस नही लौटेंगे। मृतक विनोद कुमार मोदी नगर स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में इंजीनियर के पद पर तैनात थे और उनका बेटा अक्षय दौराला शुगर मिल में फिटर के पद पर तैनात था। विनोद कुमार अपनी बीवी, बेटे और बहू के साथ मुरादनगर स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में बने आवास में रहते थे।

परिजन फूट-फूट कर रोने लगे

परिजन फूट-फूट कर रोने लगे

विनोद कुमार के बूढ़े मां बाप शामली में उनके पैतृक आवास पर रह रहे हैं। हादसे के बाद विनोद कुमार और अक्षय के मरने की सूचना बूढ़े मां बाप को नहीं दी गई थी। सोमवार की सुबह जब दोनों पिता-पुत्र का पार्थिव शरीर उनके आवास पर पहुंचा तो माता-पिता और परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे। रिश्तेदारों और ग्रामीणों का तांता लग गया। गमगीन माहौल में पिता-पुत्र का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंत्येष्टि में बीजेपी विधायक तेजिंदर पाल भी शामिल हुए और उन्होंने मृतकों के परिवारजनों को सांत्वना दी।

सवा साल पहले हुई थी बेटे अक्षय की शादी

सवा साल पहले हुई थी बेटे अक्षय की शादी

हादसे में मारे गए विनोद 23 साल से ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में इंजीनियर के पद पर तैनात थे। विनोद कुमार का बेटा अक्षय दौराला चीनी शुगर मिल में फिटर के पद पर तैनात था। मृतक विनोद के घर में चार भाई और एक बहन हैं। सभी की शादी हो गई है। 3 दिन पहले विनोद बेटे अक्षय के साथ शामली से अपने बूढ़े मां बाप से मिलकर गए थे। मृतक विनोद के पिता हार्ट पेशेंट है और रिटायर्ड टीचर हैं। विनोद के बेटे अक्षय की करीब 1 साल 3 महीने पहले शादी हुई थी। मृतक विनोद के परिजनों की सरकार से मांग है कि लेंटर गिरने से इतनी मौतें हुई हैं, वह भी भ्रष्टाचार की देन हैं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मामले की गहराई से जांच कराएं और इसमें जो भी अधिकारी कर्मचारी दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

गाजियाबाद श्मशान घाट हादसा: अब तक 24 की मौत, ठेकेदार, जेई सहित तीन लोग गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
muradnagar incident Father and son of Shamli lost life
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X