• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा विधायक नाहिद हसन और पूर्व सांसद तबस्सुम हसन पर लगा गैंगस्टर एक्ट, 40 समर्थकों पर हुई कार्रवाई

|

Shamli News, शामली। कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन और उनकी मां व पूर्व सांसद तबस्सुम हसन की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल, नाहिद हसन और उनकी मां तबस्सुम हसन समेत 40 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई शामली जिले के जिलाधिकारी जसजीत कौर के अनुमोदन के बाद की गई है। गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई के बाद सपा नेता और उनके समर्थकों में हड़कंप मच गया है।

Gangster action against 40 people, including SP MLA Nahid Hasan and former MP Tabassum Hasan

कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। वहीं, अब कैराना कोतवाली में उनके खिलाफ चार और अपराधिक मामले पुलिस ने दर्ज किए है। वहीं, अब विधायक को गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा की ओर से दर्ज इस मामले में विधायक नाहिद हसन को गैंग लीडर बनाया गया है, जबकि उनकी मां तबस्सुम हसन को गैंग के सदस्यों में शामिल किया गया है।

गैंग चार्ट के मुताबिक, विधायक अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर अपराध कर अपने स्वार्थ के लिए अवैध रूप से भौतिक, आर्थिक एवं दुनियावी लाभ अर्जित करते हैं। इस गैंग का समाज में भय व आतंक व्याप्त होने का हवाला भी दिया गया है। कहा गया है कि कोई भी व्यक्ति इनके विरुद्ध रिपोर्ट लिखवाने या गवाही देने का साहस नहीं कर पाता है। दरअसल, अक्टूबर महीने में सपा विधायक नाहिद हसन अपने समर्थकों के साथ कैरानी कोतवाली में एक मामले को लेकर पहुंचे थे। इस दौरान कैराना कोतवाली में तैनात परमवीर सिंह राणा और नाहिद हसन के बीच झड़प हो गई थी।

इस झड़प के बाद पूरा मामला गरमा गया था और इस मामले को लखनऊ तक देखा गया था। हालांकि, अब इस मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। विधायक नाहिद हसन और तबस्सुम हसन सहित 40 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई शामली जिले के जिलाधिकारी जसजीत कौर के अनुमोदन के बाद की गई है। वहीं, सीओ कैराना जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन समेत करीब 40 लोगों के खिलाफ कैराना थाने में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा कायम कराया गया है। उनके खिलाफ अभी तक दर्ज किए गए मुकदमों के चलते जिलाधिकारी के अनुमोदन पर यह कार्रवाई की गई है।

वहीं, इस मामले में सपा विधायक नाहिद हसन ने बताया कि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। शनिवार सुबह इस मामले को दिखाते हुए कानूनी रूप से जवाब दिया जाएगा। पूर्व में भी मेरे, व परिवार वालों के खिलाफ शासन के निर्देश पर फर्जी मुकदमें दर्ज किए जाते रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के खाते में 1511 करोड़ हुए जमा, 27 फरवरी तक चलेगा अभियान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gangster action against 40 people, including SP MLA Nahid Hasan and former MP Tabassum Hasan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X