• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शामली: सपा विधायक नाहिद हसन और समर्थकों के खिलाफ FIR, दो नवंबर को आंदोलन का ऐलान

|

शामली। शामली के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि विधायक नाहिद हसन अपने दर्जन समर्थकों के साथ कोतवाली में घुसे और जोर-जोर से बोलकर थाना कैराना का राजकीय कार्य बाधित किया। सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन न करना व जनपद में लागू निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि विधायक की कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा से तीखी नोकझोंक भी हुई थी। इसके बाद विधायक ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कैराना थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए थे। विधायक ने दो नवंबर को पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ आंदोलन करने और गिरफ्तारी दिए जाने का ऐलान किया था।

FIR filed against sp mla nahid hasan and supporters

'पीड़ित थाने जाता है तो उसे जेल भेज देते हैं थानेदार'

जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कैराना कोतवाली पहुंचे थे। विधायक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा से उलझ गए। यही नहीं उनमें तीखी नोकझोंक भी हुई, जिसके बाद थाने में हंगामे की स्थिति बन गई। मामला तूल पकड़ता देख सीओ जितेंद्र कुमार कोतवाली पहुंचे कर मामला शांत कराया था। सपा विधायक नाहिद हसन ने देर शाम अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर थाने में लूटखोरी का आरोप लगाया। विधायक ने कहा, हमारे कैराना थाने में एक नया चलन चला दिया है। यहां तैनात इंस्पेक्टर बहुचर्चित हैं और उनके बहुत किस्से हैं। विधायक ने कहा कि अगर थाने में कोई भी पीड़ित दरख्वास्त लेकर जाता है तो उसे जेल भेज देते हैं। पीड़ित फरियाद लेकर इंसाफ के लिए कहां जाएगा।

पुलिस ने विधायक के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

एसपी के निर्देश कोतवाली पुलिस ने देर रात कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक जय सिंह नागर की ओर से विधायक कैराना नाहिद हसन और उनके साथ कोतवाली में पहुंचे 30-40 समर्थकों द्वारा पुलिस पर अनर्गल आरोप लगाते हुए जोर-जोर से बोलने और विधायक द्वारा कोतवाली में विवेचना सम्बन्धी कार्य में बाधा डालने सहित कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा से तेज गुस्‍से में होकर बोलने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करते हुए जनपद में लागू निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज किया है।

मायावती के सपा को धोखेबाज कहने पर क्या बोले यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR filed against sp mla nahid hasan and supporters
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X