• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'SDM साहब! मेरी शादी करा दो, बहुत तमन्ना है कि पहला रोजा बेगम के साथ खोलूं'

|

Shamli news, शामली। यूपी के शामली में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एसडीएम कैराना के पास पहुंचे एक युवक ने अपनी शिकायत सामने रखी तो एसडीएम भी चौंक गए। युवक बोला, 'साहब! कद भले ही छोटा है, लेकिन उम्र 26 साल है। मेरे घर वाले मेरी शादी नहीं होने दे रहे हैं। मैं भी बच्चों का पिता बनना चाहता हूं, अपना अलग घर बसाना चाहता हूं। मेरी तमन्ना है कि इस बार पहला रोजा बेगम साहिबा के साथ ही खोला जाए'।

ढाई फीट के फरियादी ने की अपील

ढाई फीट के फरियादी ने की अपील

कैराना एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा के दरबार में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे युवक का नाम अजीम मंसूरी है। मोहल्ला जोड़वा कुआं का रहने वाले अजीम मंसूरी की उम्र करीब 26 साल है। जबकि उसका कद करीब ढाई फीट है। अजीम मंसूरी ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह बालिग है। माता-पिता उसकी शादी नहीं कराना चाहते हैं। रिश्ते भी बहुत आते हैं, लेकिन मना कर देते हैं। चाचा भी उसकी शादी में बड़ा अड़चन हैं। वह शादी के बाद अपना परिवार भली-भांति चला सकता है। इस बार उसकी यही तमन्ना है कि अपनी बेगम साहिबा के साथ पहला रोजा खोलूं।

पुलिस ने की मदद

पुलिस ने की मदद

अजीम ने कहा कि परिजन कहते हैं कि ईद के बाद तेरी शादी करा दें, इस बार तीसरी ईद आ रही है, लेकिन अभी तक शादी नहीं हुई। एसडीएम ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस को आदेश दिए। इसके बाद कोतवाली प्रभारी राजेंद्र कुमार नागर दो एसआई व कांस्टेबलों के साथ अजीम मंसूरी के साथ में उसके घर पर पहुंच गए। यहां पर अजीम और उसके परिजनों से कोतवाली प्रभारी ने बात की।

होने वाली बीवी के साथ खोलना चाहता है रोजा

होने वाली बीवी के साथ खोलना चाहता है रोजा

पुलिस ने उसके परिजनों से कहा कि जब वह अजीम बालिग है तो वह उसकी शादी होने से नहीं रोक सकते। बताया जा रहा है कि लगभग तीन माह पूर्व परिजनों के साथ अजीम मंसूरी लखनऊ में एक शादी समारोह में गया था। उस दौरान अजीम ने सपा कार्यालय पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें-मालिक के इशारे पर टोल प्लाजा से नोटों की गड्डी चुरा लाया बंदर 'चोर', सीसीटीवी ने खोला राज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dwarf man requesting police to help him getting married
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X