• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एंटी रोमियो प्रभारी ने VIDEO जारी कर मांगा न्याय, बोलीं- 'एसएचओ मुझे कहते है कामचोर और निकम्मा'

|

शामली। प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति, एंटी रोमियो स्कॉड जैसे अभियान चल रहे है। लेकिन शामली जिले के कैराना थाने में तैनात एंटी रोमियों प्रभारी ने वीडियो जारी खुद अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एंटी रोमियो टीम की प्रभारी अंजू ने एसएचओ (SHO) पर गंभीर आरोप लगाए है। तो वहीं, सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल होने के बाद एसएसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए सीओ कैराना को जांच सौंप दी है।

    एंटी रोमियो प्रभारी ने VIDEO जारी कर मांगा न्याय, बोलीं- 'एसएचओ मुझे कहते है कामचोर और निकम्मा'

    Anti Romeo incharge released VIDEO and accused SHO of harassment

    बता दें कि अंजू कैराना कोतवाली थाने में उपनिरीक्षक के पद पर कार्यरत हैं। उन्हें एंटी रोमियो प्रभारी की भी जिम्मेदारी दी गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एंटी रोमियो प्रभारी अंजू ने कहा, 'एसएचओ प्रेमवीर राणा मेरे ऊपर अनावश्यक रूप से दबाव बनाते हैं या फिर मैं उनकी कोई बात नहीं मानती, तो फिर मेरी रपट लिख देते हैं। मैं एंटी रोमियो प्रभारी हूं। मैं सात बजे से रात के आठ बजे तक ड्यूटी करती हूं। कभी-कभी यह हमारे साथ में भी जाते हैं। कभी 10 बज जाते हैं, यानि कि मैं 16-17 घंटे ड्यूटी करती हूं। आरोप है कि उसके बावजूद मुझे अन्य स्टाफ के सामन कामचोर और निकम्मा कहकर बुलाते हैं।'

    एसएचओ के व्यवहार से तंग आकर महिला पुलिस अधिकारी ने एसपी का दरवाजा खटखटाया। लेकिन त्योहारों की व्यस्तता के चलते एसपी से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई। जिसके बाद पीड़िता ने डीआईजी सहारनपुर का रूख किया और एसएचओ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लेकिन पीड़िता को वहां से भी इंसाफ नहीं मिला। कहीं से कोई मदद नहीं मिलने से परेशान पीड़िता ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो को वायरल होने पर संज्ञान लेते हुए एसपी नित्यानंद राय ने इस मामले में जांच का आदेश दिया है। बतौर एसपी जांच में दोषी पाये जाने पर आरोपी एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

    ये भी पढ़ें:- खुदाई के दौरान खेत से अचानक निकलने लगे सोने-चांदी के सिक्के, लूटकर भागे लोग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Anti Romeo incharge released VIDEO and accused SHO of harassment
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X