• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मदर्स डे: यूपी पुलिस के सिपाहियों ने बेसहारा माताओं की यूं की मदद, लोग कर रहे जमकर तारीफ

|

शाहजहांपुर। मदर्स डे (mother's day 2019) के अवसर पर यूपी के शाहजहांपुर में कुछ सिपाहियों ने मां के प्रति असली प्यार दिखाया है, जिसके लिए लोग उनकी बेहद तारीफ कर रहे हैं। इन पुलिसकर्मियों ने उन माताओं के प्रति प्यार दिखाया है, जिनको उनकी औलादों ने दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर कर दिया है।

साड़ी, कपड़े बांटे और खाना खिलाया

साड़ी, कपड़े बांटे और खाना खिलाया

यूपी के शाहजहांपुर में एसपी आफिस में तैनात कांस्टेबल मुख्य आरक्षी पवन यादव, आरक्षी नरेन्द्र यादव और मीडिया सेल में तैनात आरक्षी राकेश सिंह गौर ने मदर्स डे पर अपने घरों से दूर होने के बाद भी मां के प्रति अपना फर्ज निभाया। इन सिपाहियों ने बेसहारा बुजुर्गों का ख्याल करते हुए मदर्स डे के दिन उनको साड़ी और कपड़े बांटे। इतना ही नहीं इन सिपाहियों ने ऐसे बुजुर्गों को खाने-पीने की चीजें भी दी। जब ये सिपाही बुजुर्गों को कपड़े बांट रहे थे, तब सभी लोग इनकी तारीफ कर रहे थे।

सिपाहियों की हो रही तारीफ

सिपाहियों की हो रही तारीफ

खास बात ये है कि अपने घरों से दूर रहकर ये अपनी मां को आज के दिन कुछ नहीं दे पाए, लेकिन मां तो मां होती है फिर चाहें वह किसी की हो। बेसहारा मां-बाप की मदद करके उनको लगा कि उन्होंने अपने मां-बाप को कपड़े दिए हैं, जिसकी चारों ओर प्रशंसा हो रही है।

दिल को मिला सुकून

दिल को मिला सुकून

सिपाहियों का कहना है कि मदर्स डे के दिन सभी लोग अपनी मां को विश करते हैं और उनको कभी किसी तरह की तकलीफ न देने की बात करते हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है। अगर वाकई ऐसा होता तो आज किसी के मां बाप इस हालत मे फुटपाथ पर नहीं बैठे होते। इसलिए आज उन्होंने बेसहारा मां बाप को कपड़े साड़ी और खाने पीने की चीजें देकर एक अच्छा कार्य करने की कोशिश की है। ऐसा करने से वाकई दिल को बहुत सुकून मिला है।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी में PM मोदी की बायोपिक बनाएंगे रवि किशन, बताई ये वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up police helps helpless mothers on mother's day
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X