• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव के छोटे भाई पंचायत चुनाव हारे या जीते, जानिए क्या हुआ

|
Google Oneindia News

शाहजहांपुर, मई 04: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में इस बार बड़े-बड़े चेहरे मैदान में थी, जिनपर सभी की निगाहें टिकी थीं। इन्मीं से एक बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव। इस चुनाव में अभिनेता राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव को जनता ने सिरे से नकार दिया है। जिला पंचायत सदस्य चुनाव में बंडा तृतीय से निर्दलयी पवन कुमार सिंह उर्फ बबलू ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व भाजपा के प्रत्याशी राजेश यादव को हरा दिया।

up panchayat chunav result 2021 news update: rajpal yadav brother face defeat

विकास खंड बंडा की चार जिला पंचायत सदस्य की सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के किसी भी प्रत्याशी का खाता नहीं खुल सका है। वहीं, बंडा चतुर्थ से जिला पंचायत सदस्य सीट पर बसपा प्रत्याशी सुरेन्द्र विक्रम सिंह उर्फ पप्पू भैया की पत्नी रेखा सिंह ने सबसे ज्यादा मत प्राप्त करते हुए भारी जीत हासिल की है, जबकि उनके सगे-चचेरे भाई बंडा तृतीय से पवन कुमार सिंह उर्फ बबलू ने निर्दलीय प्रत्याशी होकर भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी व फ़िल्म अभिनेता राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव को भारी मतों से हराकर विजय हासिल की है।

वहीं, बसपा से बंडा द्वितीय से युवा प्रत्याशी अभिषेक सिंह तोमर ने अपने प्रतिद्वंद्वी संजय अवस्थी को भारी मतों से हराकर जिला पंचायत सदस्य सीट के लिए स्थान सुरक्षित किया है।

जौनपुर से चुनाव हारी दीक्षा सिंह
मॉडल से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी दीक्षा सिंह भी शामिल थीं। इस चुनाव में दीक्षा सिंह को जनता ने सिरे नकार दिया। जिला पंचायत सदस्य के लिए वार्ड संख्या-26 से मैदान में उतरीं दीक्षा सिंह को करारी हार हाथ लगी है। वे पांचवें स्थान पर रहीं। इस वार्ड से बीजेपी के दिवंगत नेता राजमणि सिंह की भतीजी नगीना सिंह को जीत मिली है। नगीना सिंह को करीब सात हजार वोट मिले। वहीं, दीक्षा सिंह केवल दो हजर वोट ही हासिल कर पाईं।

English summary
up panchayat chunav result 2021 news update: rajpal yadav brother face defeat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X