• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्वामी चिन्मयानंद केस: जेल से रिहा हुई छात्रा, 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का लगा था आरोप

|

शाहजहांपुर। पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में जेल में बंद छात्रा की बुधवार को रिहाई हो गई। आरोपी छात्रा को हाईकोर्ट से जमानत मिली थी, जिसके बाद बुधवार शाम 6:30 पर छात्रा जेल से रिहा कर दी गई। जेल से रिहा होने के बाद छात्रा अपने घर के लिए कड़ी सुरक्षा में रवाना हो गई।

swami chinmayanand case law student released from shahjahanpur jail

बता दें कि लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देने पर चिन्मयानंद के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई थी। इसके बाद छात्रा ने चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एसआईटी ने मामले की जांच की थी, जिसके बाद 20 सितंबर को चिन्मयानंद को जेल भेज दिया गया था और 25 सितंबर को लॉ कॉलेज की छात्रा को 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में जेल भेज दिया गया था। साथ ही इस छात्रा के तीन दोस्तों को भी जेल भेजा गया था। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद बुधवार को छात्रा को जेल से रिहा किया गया है। जेल से रिहा होने के बाद छात्रा भारी सुरक्षा के बीच में घर के लिए रवाना हो गई। इस दौरान छात्रा के पिता ने कहा कि इस मामले में उन्हें लंबी लड़ाई लड़नी है।

चिन्मयानंद केसः पीड़ित छात्रा को 5 करोड़ की फिरौती मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानतचिन्मयानंद केसः पीड़ित छात्रा को 5 करोड़ की फिरौती मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

English summary
swami chinmayanand case law student released from shahjahanpur jail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X